Move to Jagran APP

Emraan Hashmi के बर्थ डे पर उमड़ी लोगों की भीड़, पैर छूकर फैन ने कटवाया केक, वायरल हुआ ये वीडियो

फैंस के सीरियल किसर एक्टर इमरान हाशमी के पिछले दिनों में कई प्रोजेक्ट्स की अनाउंसमेंट हुई है। टाइगर 3 के बाद इमरान शोटाइम और ऐ वतन मेरे वतन में जलवा काट रहे हैं। आज इस टैलेंटेड एक्टर का बर्थ डे है। इमरान हाशमी ने अपना स्पेशल डे फैंस के साथ एख खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। इसके वीडियो सामने आए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 24 Mar 2024 02:30 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2024 02:30 PM (IST)
Emraan Hashmi के बर्थ डे पर उमड़ी लोगों की भीड़, पैर छूकर फैन ने कटवाया केक, वायरल हुआ ये वीडियो
इमरान हाशमी बर्थ डे सेलिब्रेशन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अपनी अदाकारी और स्वीट लुक्स से लोगों के दिलों पर राज करने वाले इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का आज बर्थ डे है। वह 45 वर्ष के हो गए। कई सारे प्रोजेक्ट्स में बिजी इमरान ने थोड़ा सा वक्त निकालकर अपने स्पेशल डे को फैंस के साथ सेलिब्रेट किया। उनकी सादगी भरा बर्थ डे सेलिब्रेशन का वीडियो देखने के बाद लोग उनकी और तारीफ करते नहीं थक रहे।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर इमरान हाशमी के बर्थ डे सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियो सामने आई हैं। एक्टर कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। इमरान को कार्गो पैंट और टी-शर्ट में देखा जा सकता है। तस्वीरों में उनकी फिटनेस देख ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वह 45 के हैं। 

इमरान को देखने उमड़ी भीड़

इमरान हाशमी ने अपना बर्थ डे फैंस के साथ केक काटकर सेलिब्रेट किया। इस दौरान उन्हें देखने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बड़ी संख्या में फैंस की भीड़ घर के बाहर उमड़ पड़ी। सामने आए वीडियो में कई खूबसूरत झलकियां देखने को मिलीं।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

एक फैन ने इमरान के पांव छुए। इसके लुक्स एक्टर जैसे ही हैं। इसने इमरान को एक हैंड मेड पेंटिंग की फोटो दी, जिसमें एक्टर अपने बेटे के साथ हैं। वहीं, एक अन्य फैन उनके लिए केक लेकर आई, जिसे देख एक्टर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इमरान ने अपने सभी फैंस के साथ सादगी भरे अंदाज में बर्थ डे सेलिब्रेट किया।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

इमरान हाशमी वर्क फ्रंट

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में ओटीटी पर 'शोटाइम' और फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' रिलीज हुई है। इन दोनों प्रोजेक्ट्स में इमरान के काम की तारीफ की गई है। आज उनके बर्थ डे के मौके पर अपकमिंग फिल्म OG से उनका फर्स्ट लुक रिवील किया गया।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor को ये क्या हुआ? सोशल मीडिया पर 'एनिमल' एक्टर की ये फोटो देख हैरत में फैंस, कहा- ये तो होना ही था


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.