Move to Jagran APP

Ekta Kapoor ने किया Broken But Beautiful के सीजन 5 का एलान,सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से नहीं आएगा Season 4

एकता कपूर ने Broken But Beautiful के पांचवे सीजन की घोषणा कर दी है। एकता ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला की याद में सीरीज का चौथा सीजन नहीं लाया जाएगा और सीधे सीजन 5 आएगा। सीरीज के पहले सीजन में विक्रांत मेसी और हरलीन सेठी नजर आए थे। ये कहानी दो सीजन चली। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ली सीजन 3 में नजर आए।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Sat, 08 Jun 2024 05:47 PM (IST)
Ekta Kapoor announces broken but beautiful Season 5

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस बात में कोई डाउट नहीं हैं कि एकता कपूर की पॉपुलर वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल (Broken But Beautiful) ओटीटी पर सबसे पसंदीदा शो में से है। इस शो के पहले दो सीजन में जहां हमें विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी दिखाई दिए वहीं सीरीज के तीसरे सीजन में लेट एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी के साथ नजर आए।

सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 जीतने के तुरंत बाद एकता ने ये शो ऑफर किया था। शो में उनके कैरेक्टर को लोगों ने बहुत प्यार दिया। सिद्धार्थ शुक्ला की जिस तरह की फैन फॉलोविंग थी उसे देखकर लग रहा था कि वो इसके आगे वाले सीजन में भी नजर आएंगे। हालांकि साल 2021 में उनके निधन के बाद से इस शो का भविष्य अधर में लटक गया था।

लेकिन अब लगता है एकता कपूर ने अगले सीजन को लाने की ठान ली है। एकता ने शो के आने वाले सीजन की घोषणा अपने इंस्टाग्राम पर की। हालांकि सिद्धार्थ की यादें को बनाए रखने के लिए एकता ने शो का चौथा सीजन स्किप कर दिया है। मतलब की तीसरे सीजन के बाद सीधे पांचवा सीजन आएगा। दर्शक स्क्रीन पर ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का सीजन 5 देंखेंगे।

नहीं आएगा चौथा सीजन

एकता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,'ये पोस्ट करना पड़ रहा है, देर आए दुरुस्त आए। मेरे इस साल की शुरुआत प्यार और एक प्रेम कहानी से होगी। जैसे ही मैंने प्यार,लालसा, खोने और घाव भरने की कहानी लिखनी शुरू की तो मेरे मन में सवाल उठा कि सीजन चार क्यों नहीं?'सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उनकी याद में चौथा सीजन नहीं होगा... कुछ लव स्टोरीज खत्म नहीं होतीं, वे आगे बढ़ती हैं... अब एक और प्रेम कहानी, एक और सीजन लिख रही हूं।'

यह भी पढ़ें: इन सेलेब्स को Ekta Kapoor ने फर्श से अर्श तक पहुंचाया, रश्मिका मंदाना का नाम है सबसे आगे

View this post on Instagram

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

क्या थी स्टोरी लाइन?

बता दें कि ब्रोकन बट ब्युटीफुल' का सीजन 1 साल 2018 में आया था। इसमें वीर और समीरा की लव स्टोरी दिखाई गई थी। ये किरदार विक्रांत मैसी और विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी ने निभाए था। सीजन 2 में भी यहीं दोनों नजर आए थे। वहीं तीसरे सीजन में अगस्त्य और रूमी की लव स्टोरी दिखाई गई थी।

ये किरदार सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी ने निभाया था। शो का अंत इस तरह से हुआ था कि तीसरे सीजन की कहानी ही अगले सीजन में आगे बढ़ती। लेकिन इसी साल सितंबर महीने में सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें: 'नागिन' से पहले एक दिन में 30-30 गोलियां खाती थीं Mouni Roy, ऐसी हो गई थी हालत, बोलीं- जिंदगी खत्म...