Move to Jagran APP

Dunki की मुंबई में होगी स्पेशल स्क्रीनिंग, Shah Rukh Khan की फिल्म देखेंगे अलग-अलग देशों के वाणिज्य दूतावास

Dunki Special Screening डंकी बॉक्स ऑफिस पर जल्द अपना एक हफ्ता पूरा करने वाली है। ऐसे में फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। अब इसे लेकर मेकर्स ने एक बड़ा एलान किया है कि शाह रुख खान और तापसी पन्नू स्टारर इस फिल्म की मुंबई में अलग-अलग देशों के वाणिज्य दूतावास के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखने वाले हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Tue, 26 Dec 2023 11:05 AM (IST)Updated: Tue, 26 Dec 2023 11:05 AM (IST)
Dunki Movie Special Screening (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dunki Special Screening: राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फैंस भी लंबे समय से शाह रुख खान स्टारर इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म की कहानी अवैध अप्रवासियों को विदेश जाने के लिए 'डोंकी' रूट पर ले जाती है।

loksabha election banner

फिल्म की कहानी और ऑडिएंस का प्यार देखते हुए 'डंकी' के मेकर्स ने एक बड़ा एलान किया है। दरअसल, इसके मेकर्स इस महीने मुंबई में अलग-अलग देशों के वाणिज्य दूतावास के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Dunki Collection Day 5: क्रिसमस पर नहीं चला 'डंकी' का जादू, Shah Rukh की फिल्म ने सोमवार को कमाए सिर्फ इतने करोड़

वाणिज्य दूतावास के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग

21 दिसंबर को रिलीज हुई शाह रुख खान स्टारर फिल्म 'डंकी' धीरे-धीरे ज्यादा दर्शकों को अपनी तरफ खींच रही है। फिल्म में 5 दोस्त की कहानी देखने को मिलती है, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए विदेश यात्रा पर निकल पड़े हैं। इसकी स्टोरी एक अच्छा मैसेज भी देती है। ऐसे में इसके मेकर्स ने यह एलान किया कि अलग-अलग देशों के वाणिज्य दूतावास 28 दिसंबर को मुंबई में डंकी देखेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

अलग-अलग देशों के वाणिज्य दूतावास यह फिल्म देखेंगे, जो असल में उनके लिए बहुत खास पल हैं, क्योंकि वे वीजा और आवेदन देने की प्रक्रिया का हिस्सा हैं। यह फिल्म उन्हें असलियत से रूबरू कराएगी, जिससे वे आमतौर पर निपटते हैं।

हंसल मेहता ने किया रिव्यू

इस फिल्म को ऑडिएंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स और फिल्ममेकर ने भी देखा। बीते दिन हंसल मेहता ने इस पर अपना रिव्यू शेयर किया था। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा 'मैंने सच में 'डंकी' का आनंद लिया। परफेक्ट नहीं है, लेकिन क्या हुआ बिल्कुल ठीक है'। इसके साथ ही उन्होंने राजकुमार हिरानी और किंग खान की भी तारीफ की।

वर्ल्डवाइड कर रही है अच्छा बिजनेस

फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस से ज्यादा वर्ल्डवाइड अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अभी तक इसकी वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें, तो फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अभी तक लगभग 128 करोड़ कमाया है। इस मूवी में शाह रुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Dunki Worldwide Collection: क्रिसमस पर खुला 'डंकी' की किस्मत का ताला, रफ्तार से आगे बढ़कर इस आंकड़े को किया पार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.