Move to Jagran APP

Coronavirus: दोबारा रिलीज़ होगी इरफ़ान ख़ान की 'अंग्रेजी मीडियम', जानें- कब?

Coronavirus दिल्ली जम्मू-कश्मीर और केरल में अंग्रेजी मीडियम बंद की वजह से रिलीज़ ही नहीं हो पाई। ऐसे में दर्शकों को निराश होने की जरूरत नहीं है। फ़िल्म जल्द रिलीज़ होगी।...

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 15 Mar 2020 09:32 AM (IST)Updated: Sun, 15 Mar 2020 12:48 PM (IST)
Coronavirus: दोबारा रिलीज़ होगी इरफ़ान ख़ान की 'अंग्रेजी मीडियम', जानें- कब?
Coronavirus: दोबारा रिलीज़ होगी इरफ़ान ख़ान की 'अंग्रेजी मीडियम', जानें- कब?

नई दिल्ली, जेएनएन। Coronavirus Effect: कोरोना वायरस का असर इस वक्त पूरे बॉलीवुड पर पड़ रहा है। कई फ़िल्मों की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है। वहीं, कुछ फ़िल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है।  सबसे ज्यादा नुकसान इरफ़ान ख़ान स्टारर 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए नज़र आ रहा है। फ़िल्म उसी दिन ही रिलीज़ हुई, जब दिल्ली में 31 मार्च तक सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया। 

prime article banner

दिल्ली, मुंबई, जम्मू-कश्मीर और केरल समेत कई शहरों में थिएटर्स बंद होने की वजह से 'अंग्रेजी मीडियम' को फिलहाल रोक दिया गया। ऐसे में दर्शकों को निराश होने की जरूरत नहीं है। डायरेक्टर  होमी अदजानिया ने कहा कि फ़िल्म को वापस रिलीज़ किया जाएगा। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि ऑफ़िशियल के अगले आदेश तक आधी रात से भारत में सभी थिएटर्स बंद हो जाएंगे। ऐसे में जब सब सुरक्षित होंगे, तब हम  'अंग्रेजी मीडियम' को वापस रिलीज़ करेंगे। तब तक अपना ध्यान रखें।

वहीं, इससे पहले न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए फ़िल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने कहा था, 'अंग्रेजी मीडियम एक ऐसा सफर रहा है,जिसमें मैं अपनी सारी ज़िंदगी संजोता रहूंगा। इस फ़िल्म को बनाकर मैंने एक बात सीखी है कि अगर आप किसी भी चीज़ को आप सच्चे दिल से बनाते हैं, तो पूरी कायनत आपके पीछे खड़ी रहती है। फ़िल्म अभी भारत में पहुंच रही है। वहीं, दुबई समेत दुनियाभर से हमें प्यार मिल रहा है। कुछ अप्रत्याशित परिस्तिथियों की वज़ह से हम फ़िल्म को दिल्ली, जम्मू-कश्मीर और केरल में रिलीज़ नहीं कर पाए। सही समय पर इन जगहों पर हमारी फ़िल्म पहुंच जाएगी। निश्चिंत रहें, जैसा कि इरफ़ान कहते हैं, 'हमारा इंतज़ार करें।' 

इसे भी पढ़ें- Coronavirus Effect: कोरोना की वजह से रो रहा बॉक्स ऑफ़िस, फ़िल्मों को हुआ करोड़ों का नुकसान

मेर्कस ने यह भी बताया कि फ़िल्म को उन जगहों पर भी रिलीज़ किया जाएगा, जहां फिलहाल थिएटर्स बंद हैं। जब वे खुलेंगे, तब फ़िल्मों को वापस रिलीज़ किया जाएगा। वैसे 'अंग्रेजी मीडियम' के दिल्ली में रिलीज़ ना होने के बावजूद भी बॉक्स ऑफ़िस पर प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक है। फ़िल्म ने पहले दिन 4.03 करोड़ का बिजनेस किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.