Move to Jagran APP

बचपन में ही दूल्हा बनने की नौबत आ गई थी, डॉ मशहूर गुलाटी सुनील ने खुद बताई वजह

सुनील कहते हैं कि वह क्रिकेट में कभी माहिर नहीं रहे। उन्होंने हमेशा गली क्रिकेट खेला है, लेकिन उन्हें अधिक खेलना नहीं आता।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 06 Apr 2018 04:36 PM (IST)Updated: Fri, 06 Apr 2018 04:36 PM (IST)
बचपन में ही दूल्हा बनने की नौबत आ गई थी, डॉ मशहूर गुलाटी सुनील ने खुद बताई वजह
बचपन में ही दूल्हा बनने की नौबत आ गई थी, डॉ मशहूर गुलाटी सुनील ने खुद बताई वजह

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सुनील ग्रोवर ने डॉक्टर गुलाटी, रिंकू भाभी और गुत्थी के रूप में बड़ी कामयाबी हासिल की।कपिल शर्मा के शो से उन्हें काफी कामयाबी मिली। सुनील इन दिनों एक एप शो लेकर आये हैं, जो कि क्रिकेट पर आधारित शो है। उन्होंने बताया है कि वह शो में कई सारे क्रिकेटर्स के कई खिलाड़ियों के भी किरदार निभाएंगे।

prime article banner

अब इससे पहले कि आपके दिमाग में इस बात को लेकर कई सारे कंफ्यूजन आये कि आखिर ऐसी क्या बात थी, क्या वजह थी कि सुनील ग्रोवर को बचपन में ही दूल्हा बनने की नौबत आयी ही क्यों थीं। हम आपको बता दें कि सुनील का बचपन में कोई बाल विवाह नहीं हुआ था। मगर उन्होंने पहली बार एक्टिंग के रूप में एक दूल्हे के रूप में ही शुरुआत की थी। जी हां, वह खुद बताते हैं कि जब वह काफी छोटे थे और स्कूल में थे, उस वक्त उन्हें पहली बार डांस कॉम्पिटिशन में भाग लेने का मौका मिला था और वह पहली बार अपनी जिंदगी में बहुत छोटी उम्र में ही दूल्हा बन गए थे। जी हां, सुनील मजाक में कहते हैं कि उनका बचपन में ही बाल विवाह हो गया था। चूंकि वह दूल्हा बने थे और उन्होंने बचपन में एक्टिंग की थी। सुनील कहते हैं कि उन्हें बेहद खुशी है कि उन्हें कपिल देव के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: सलमान नहीं गुनाहगार, असली को पकड़ो, सिमी ग्रेवाल ने किसकी तरफ़ किया इशारा

सुनील कहते हैं कि वह क्रिकेट में कभी माहिर नहीं रहे। उन्होंने हमेशा गली क्रिकेट खेला है, लेकिन उन्हें अधिक खेलना नहीं आता। वह कहते हैं कि कपिल देव तो कॉमेडी कर लेंगे। मगर वह कभी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। सुनील कहते हैं कि टीवी पर वह जल्द ही वापसी करने वाले हैं। वह जल्द ही कुछ महीने में अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे। सुनील कहते हैं कि मुझे इस बीच काफी ऑफर आये हैं। लेकिन वह अब कुछ ऐसा काम करना चाहते हैं, जैसा कि पहले न किया हो। इसलिए वह किसी भी प्रोजेक्ट से नहीं जुड़े हैं। 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा Video: क्वांटिको 3 में ऐसी नज़र आ रही हैं देसी गर्ल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.