Move to Jagran APP

Dipika Chikhlia on Ravan Look: आदिपुरुष के रावण पर 'सीता' ने दी प्रतिक्रिया, कहा- श्रीलंका का किरदार मुगल...

Dipika Chikhlia on Ravan Mughal Look एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने आदिपुरुष के टीजर में नजर आए सैफ अली खान के रावण के लुक पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि श्रीलंका का रावण मुगल नहीं लग सकता।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 05 Oct 2022 02:18 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 02:18 PM (IST)
Dipika Chikhlia on Ravan Look: आदिपुरुष के रावण पर 'सीता' ने दी प्रतिक्रिया, कहा- श्रीलंका का किरदार मुगल...
Dipika Chikhlia on Ravan Mughal Look: दीपिका चिखलिया ने रावण के लुक पर प्रतिक्रिया दी है।

नई दिल्ली, जेएनएनl Dipika Chikhlia on Ravan Mughal Look: रामानंद सागर की रामायण में माता सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने अब आदि पुरुष फिल्म के रावण के लुक पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आदिपुरुष के टीजर में रावण श्रीलंकाई नहीं मुगल दिखाया गया है। गौरतलब है कि रामायण में दीपिका चिखलिया ने माता सीता की भूमिका निभाई थी जो कि आज चार दशकों बाद भी काफी लोकप्रिय है।

loksabha election banner

आदिपुरुष रामायण से प्रेरित एक फिल्म है

वहीं आदिपुरुष रामायण से प्रेरित एक फिल्म है, जिसमें प्रभास और सैफ अली खान की अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। प्रभास फिल्म में प्रभु श्रीराम की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं सैफ अली खान फिल्म में रावण की भूमिका निभा रहे है। जबसे टीजर लॉन्च किया गया है, तब से इसकी काफी आलोचना की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Dussehra 2022: कंगना रनोट ने विजयादशमी के अवसर पर शस्त्र पूजन कर कहा, 'क्षत्रिय कर्म करने वालों को विजयी भव'

दीपिका चिखलिया कहती हैं, 'भूमिका श्रीलंका से है तो वह मुगल नहीं दिखना चाहिए'

आदिपुरुष के टीजर के बारे में बात करते हुए दीपिका चिखलिया कहती हैं, 'फिल्म की भूमिका सभी को अपील करनी चाहिए अगर भूमिका श्रीलंका से है तो वह मुगल की तरह नहीं दिखना चाहिए। मुझे कुछ ज्यादा समझ नहीं आया क्योंकि मैंने सिर्फ 30 सेकंड के टीजर में उन्हें देखा लेकिन वह अलग लग रहे थे। मुझे लगता है यह वीएफएक्स का जमाना है लेकिन लोगों की भावनाएं भी नहीं आहत होनी चाहिए।'

यह भी पढ़ें: Adipurush Teaser Reaction: बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव है आदिपुरुष, रिएक्शन में जय श्री राम की गूंज

दीपिका चिखलिया की सीता माता भूमिका को काफी पसंद किया गया है 

दीपिका चिखलिया ने आगे कहा, 'मैं रामायण में रावण की भूमिका से अगर कनेक्ट करने का प्रयास करती हूं तो मुझे अच्छा नहीं लगता लेकिन मुझे लगता है हर कलाकार को भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्रता होती है।' दीपिका चिखलिया की रामायण की सीता माता भूमिका को काफी पसंद किया गया है। वहीं आदिपुरुष के टीजर को भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.