मुंबई। स्टार किड्स की लिस्ट दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है और स्टार्स के फैन्स उन्हें भी खूब फॉलो करते हैं। वैसे, हाल ही में मुंबई के एक मशहूर सैलून के बाहर स्पॉट किया गया एक और स्टार किड को जिन्हें बहुत ही कम देखा जाता है और मज़े की बात यह है कि उनका हाथ थामे उनके साथ मौजूद थीं डिंपल कपाड़िया।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि डिंपल बहुत खुश हैं और इस स्टार किड का हाथ थाम कर शायद अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ रही हैं। आपको बता दें कि इस स्टार किड का कनेक्शन खन्ना परिवार से ही है। जी हां, ये हैं नाओमिका सरन। राजेश खन्ना और डिंपल की दूसरी बेटी रिंकी खन्ना की बेटी।

यह भी पढ़ें: कटरीना कैफ़ की बहन इज़ाबेल का बॉलीवुड में 'सूरज उदय', It's 'Time To Dance'

सिर्फ डिंपल और नाओमिका ही नहीं यहां ट्विंकल खन्ना और उनकी बहन रिंकी खन्ना को भी स्पॉट किया गया। नाओमिका इससे पहले एक या दो बार ट्विंकल और अक्षय के साथ मूवी जाते हुए भी स्पॉट की गई थीं। नाओमिका 13 साल की हैं।

रिंकी ने साल 1999 में फ़िल्म 'प्यार में कभी कभी' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने 'जिस देश में गंगा रहता है', 'झंकार बीट्स' जैसी कुछ चुनिन्दा फ़िल्मों में भी काम किया।

यह भी पढ़ें: कुछ इस अंदाज़ में दिखीं श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और ख़ुशी, देखें तस्वीरें

रिंकी आख़िरी बार 2003 में फ़िल्म 'चमेली' में नज़र आई थीं। इस फ़िल्म के रिलीज़ होने के ठीक एक महीने बाद इन्होने बिज़नेसमैन समीर सरन से शादी कर ली और हमेशा के लिए UK शिफ्ट हो गईं। यही वजह है कि रिंकी को बहुत ही कम स्पॉट किया जाता है।

Posted By: Shikha Sharma