Move to Jagran APP

कटरीना कैफ़ की बहन इज़ाबेल का बॉलीवुड में 'सूरज उदय', It's 'Time To Dance'

इज़ाबेल का भले ही ये बॉलीवुड टाइम शुरू हो रहा है, मगर सिल्वर स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी पहले भी रही है। सलमान ख़ान सह निर्मित डॉ. कैबी में इज़ाबेल एक किरदार में दिखायी दे चुकी हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 30 Mar 2018 11:46 AM (IST)Updated: Mon, 02 Apr 2018 11:32 AM (IST)
कटरीना कैफ़ की बहन इज़ाबेल का बॉलीवुड में 'सूरज उदय', It's 'Time To Dance'
कटरीना कैफ़ की बहन इज़ाबेल का बॉलीवुड में 'सूरज उदय', It's 'Time To Dance'

मुंबई। कटरीना कैफ़ की छोटी बहन इज़ाबेल कैफ़ के लिए ये वाकई में टाइम टू डांस है, क्योंकि लंबे इंतज़ार के बाद बॉलीवुड में उनके करियर का सूरज उदय होने वाला है। जी हां, ख़बर पक्की हो चुकी है कि इज़ाबेल बॉलीवुड में बतौर हीरोइन डेब्यू करने जा रही हैं।

loksabha election banner

ये एलान उनके पहले हीरो सूरज पंचोली ने किया है, जिनके साथ इज़ाबेल की फ़िल्मी पारी शुरू होगी। सूरज ने इंस्टाग्राम पर इज़ाबेल की फोटो के साथ लिखा है- अब ये आधिकारिक हो गया है दोस्तों। मेरी को-स्टार इज़ाबेल कैफ़ का ज़ोरदार स्वागत कीजिए। हमारी फ़िल्म टाइम टू डांस के लिए तैयार हो जाइए। इज़ाबेल के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। बता दें कि न दोनों के साथ में फ़िल्म करने की चर्चा तो काफ़ी पहले से शुरू हो गयी थी, पर कंफ़र्म कुछ नहीं हुआ था।

It’s official guys! A huge shout out to my co-star @isakaif .. get ready for our film!#TimeToDance 🎬🎥 Look forward to working with her!

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

इस फ़िल्म को रेमो डिसूज़ा के सहायक रहे स्टैनली डि-कोस्टा डायरेक्ट कर रहे हैं। अप्रैल से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। 50 दिन का शेड्यूल है। टाइम टू डांस के लिए इज़ाबेल और सूरज काफ़ी वक़्त से डांस की अलग-अलग विधाओं का प्रशिक्षण ले रहे हैं। जानकारी के मुताबिक़, फ़िल्म में इज़ाबेल लैटिन मूल की बॉलरूम डांसर का किरदार प्ले करने वाली हैं, तो सूरज के किरदार को डांस की सालसा, ज़ुम्बा और बचाटा विधाओं में पारंगत स्ट्रीट डांसर दिखाया जाएगा। 

बताते चलें कि इज़ाबेल का भले ही ये बॉलीवुड टाइम शुरू हो रहा है, मगर सिल्वर स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी पहले भी रही है। सलमान ख़ान सह निर्मित डॉ. कैबी में इज़ाबेल एक किरदार में दिखायी दे चुकी हैं। ये कैनेडियन फ़िल्म थी, जिसमें विनय विरमानी ने लीड रोल निभाया था। फ़िल्म 2014 में रिलीज़ हुई थी। 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में हुनर दिखाने को बेताब Star Siblings, पर्दे पर छाने की कर रहे तैयारी

इज़ाबेल ने 14 साल की उम्र से मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने न्यूयॉर्क के ली स्टैसबर्ग थिएटर और फ़िल्म इंस्टीट्यूट से एक्टिंग का कोर्स किया है। ये वही संस्थान है, जहां से रणबीर कपूर ने एक्टिंग की शिक्षा ली है। इज़ाबेल ने स्टीवन रॉय थॉमस निर्देशित लघु फ़िल्म कमिंग होम में हर्षवर्धन कपूर के साथ काम किया था। 2014 की फ़िल्म समम बोनम में इज़ाबेल बतौर सहायक निर्देशक काम कर चुकी हैं। इज़ाबेल के लिए अगर ये Time To Dance है तो कटरीना के लिए Boom Time. 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.