Move to Jagran APP

Alia Bhatt ने दिलजीत दोसांझ के कोचेला गिग को बताया- एपिक, सोनम कपूर ने कहा- काश मैं भी होती मौजूद

Diljit Dosanjh Coachella Video गायक दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने जानकारी दी है कि उन्होंने कोचेला म्यूजिक फेस्टिवल में लाइव परफॉर्म किया है। उनका वीडियो वायरल हो गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 16 Apr 2023 11:38 PM (IST)Updated: Mon, 17 Apr 2023 06:37 AM (IST)
Diljit Dosanjh Coachella Video, kareena kapoor, alia bhatt, sonam kapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। Diljit Dosanjh Coachella Video: दिलजीत दोसांझ ने रविवार को कोचेला फेस्टिवल में पहली बार लाइव परफॉर्म किया है। इस पर उन्हें करीना कपूर, आलिया भट्ट और सोनम कपूर ने बधाई दी है। आलिया भट्ट ने इसे एपिक बताया है। वहीं, सोनम कपूर ने कहा है कि वह वहां होना चाहती थी। इसके पहले करीना कपूर ने दिलजीत दोसांझ की सराहना की थी।

loksabha election banner

कोचेला म्यूजिक फेस्टिवल में दिलजीत दोसांझ ने लाइव परफॉर्म किया है 

रविवार को कैलिफोर्निया में हुए कोचेला म्यूजिक फेस्टिवल में दिलजीत दोसांझ ने लाइव परफॉर्म किया है। दिलजीत दोसांज पहले पंजाबी कलाकार है, जिन्होंने वार्षिक यूएस म्यूजिक और आर्ट फेस्टिवल में स्टेज पर परफॉर्म किया है। आलिया ने दिलजीत दोसांझ के साथ उड़ता पंजाब में काम किया है। उन्होंने दिलजीत की परफॉर्मेंस को एपिक बताया है। वहीं, सोनम कपूर ने कहा कि उनकी इच्छा थी कि वह वहां उपस्थित होती।

View this post on Instagram

A post shared by Coachella (@coachella)

दिलजीत दोसांझ ने फैंस से फेस्टिवल को लाइव देखने की अपील की है

गौरतलब है कि दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर किया है और अपने फैंस से यूट्यूब पर म्यूजिक फेस्टिवल का लाइव देखने की अपील की है। वीडियो में उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है। वहीं, पीछे बैकग्राउंड डांसर नजर आ रहे हैं। दिलजीत दोसांझ ने काले रंग के कपड़े पहन रखे हैं। वहीं, उन्होंने काली पगड़ी भी पहन रखी है।

वीडियो पर सोनम कपूर, आलिया भट्ट और करीना कपूर ने किया रिएक्ट

आलिया भट्ट ने दिलजीत दोसांझ का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'एपिक।' इसके अलावा उन्होंने दिलजीत दोसांझ को टैग भी किया है। उड़ता पंजाब में शाहिद कपूर और करीना कपूर की भी अहम भूमिका थी। सोनम कपूर ने वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा है, 'काश मैं भी वहां होती।'

View this post on Instagram

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

पाकिस्तानी गायक अली सेठी ने भी फेस्टिवल में परफॉर्म किया है

दिलजीत दोसांझ के अलावा पाकिस्तानी गायक अली सेठी ने भी फेस्टिवल में परफॉर्म किया है। दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में, चमकीला बायोपिक पूरी की है। इसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा की भी अहम भूमिका है। दिलजीत दोसांझ कई बार अपने ट्वीट को लेकर विवादों में भी रहते है। वह जल्द कई गानों में नजर आने वाले है।

View this post on Instagram

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.