Move to Jagran APP

Kangana Ranaut: कंगना रनोट का दिलजीत दोसांझ को दी चेतावनी, कहा- 'जल्द ही होंगे गिरफ्तार'

पंगा क्विन कंगना रनोट का वार इस बार दिलजीत दोसांझ की ओर है। एक्ट्रेस अपने विवादों के लिए जानी जाती हैं। अब कंगना ने दिलजीत दोसांझ के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वो दिलजीत को वार्न करती नजर आ रही हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Wed, 22 Mar 2023 11:16 AM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 11:16 AM (IST)
Kangana Ranaut: कंगना रनोट का दिलजीत दोसांझ को दी चेतावनी, कहा- 'जल्द ही होंगे गिरफ्तार'
Kangana Ranaut warned Diljit Dosanjh, said- 'He will be arrested soon', via instagram

नई दि्ल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut: कंगना रनोट ने एक बार फिर दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा है। पंजाब पुलिस द्वारा कट्टरपंथी सिख उपदेशक और वारिस पंजाब डे के प्रमुख अमृतपाल सिंह पर कार्रवाई के बीच, कंगना ने एक्टर और सिंगर दिलजीत के लिए भी एक चेतावनी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। उन्होंने इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रहे एक पॉपुलर मीम का उदाहरण देते हुए लिखा दिलजीत जी 'पोल्स आगई पोल'।

loksabha election banner

दिलजीत को टैग कर किया पोस्ट

कंगना ने ट्विटर और इंस्टाग्राम स्टोरीज पर स्विगी इंडिया का एक पोस्ट शेयर किया। इसमें कई प्रकार की दालों को दिखाया गया था जिस पर 'पल्स आई पल्स' लिखा हुआ था। उन्होंने अपने ट्वीट में दिलजीत को टैग करते हुए लिखा 'बस कह रही हूं'। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक खालिस्तान स्टिकर भी एड किया हुआ था। जिसमें क्रॉस लगा हुआ था। इस पोस्ट में कंगना ने लिखा, "दिलजीत दोसांझ जी पोल्स आगाई पोल।"

'खालिस्तानियों का समर्थन करने वालों को अगला नंबर याद है?' - कंगना

दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधते हुए कंगना ने एक और स्टोरी शेयर की। जिसमें लिखा था, "खालिस्तानियों का समर्थन करने वाले सभी लोगों को अगला नंबर याद है, तुम्हारा है, पोल आ चुकी है, ये वो वक्त नहीं है जब कोई भी कुछ भी करता था, देश के साथ गद्दारी या टुकड़े करने की कोशिश अब महंगा पड़ेगा।"

पंजाब पुलिस की कार्रवाई के बाद कंगना ने किया पोस्ट

कंगना रनोट ने पंजाब पुलिस द्वारा शनिवार को अमृतपाल सिंह और उनके सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने के बाद ये पोस्ट किए हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, पुलिस ने कहा कि मामले में अब तक कुल 114 गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं और आईएसआई एंगल और विदेशी फंडिंग का गहरा संदेह है।

कांग्रेस सांसद ने लगाया था आरोप

2020 में लुधियाना के कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने दिलजीत पर खालिस्तानियों का समर्थन करने का आरोप लगाया है। दिलजीत ने जवाब दिया था, 'मैं एक भारतीय करदाता हूं, जो हमेशा जरूरत के समय देश और पंजाब के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहा है।'

पहले भी दिलजीत से पंगा ले चुकी हैं कंगना

कंगना का इससे पहले दिलजीत के साथ 2020 में सोशल मीडिया वार हो चुका है। ये झगड़ा उनके द्वारा पोस्ट किए गए एक ट्वीट का जिक्र करते हुए शुरू हुआ था, जिसमें उन्होंने शाहीन बाग विरोध का चेहरा बताते हुए किसानों के विरोध में एक बूढ़ी महिला की गलत पहचान की थी। जिसके बाद दिलजीत ने कंगना के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया था कि वो खलिस्तानी नहीं हैं। दिलजीत ने इसे कंगना का 'ड्रामा' बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.