मुंबई। लीजेंड्री एक्टर दिलीप कुमार के बंगले के दो प्लॉट को लेकर चलने वाला विवाद थम नहीं रहा है। दिलीप कुमार की पत्नी अभिनेत्री सायरा बानो ने इसको लेकर 16 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने को लेकर ट्विट किया था। इसके बाद उन्होंने हाल ही में एक और ट्विट कर अपनी परेशानी सामने रखी है और मदद मांगी है।

सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए लिखा है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सायरा बानो खान की तरफ से गुजारिश है कि अपॉइंटमेंट का इंतजार है। मैं मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा लगातार दिए जा रह आश्वासन से थक चुकी हूं। मैं बहुत कोशिश कर रही हूं, सर आप ही मेरी आखरी आशा है जो दिलीप साहब के घर के भू माफिया समीर भोजवानी से बचा सकते हैं। मैं निवेदन करती हूं। 

आपको बता दें कि, सायरा बानो इस बात से बेहद चिंतित भी हैं और परेशान भी हैं। दरअसल, उनके पाली हिल के मकान को लेकर बिल्डर समीर भोजवानी की रिहाई के मद्देनजर सायरा ने इस पूरे मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का 16 दिसंबर को अनुरोध किया था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि मैं सायरा बानो खान प्रधानमंत्री से अनुरोध करती हूं। जमीन माफिया समीर भोजवानी जेल से बाहर आ गया है। उन्होंने आगे लिखा है कि मुख्यमंत्री देवेन्द्र फर्नाविस द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पद्म भूषण से सम्मानित व्यक्ति को धन और बल के आधार पर धमकी दी जा रही है। इसी सिलसिले में आपसे मुंबई में मुलाकात का निवेदन है।

बता दें कि इस साल सायरा ने पुलिस से संपर्क किया था और भोजवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जनवरी में पुलिस अपराध शाखा ने दिलीप कुमार के बंगले को कथित रूप से हड़पने की कोशिश के लिए बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 

यह भी पढ़ें: #MeToo पर बोलने से कन्नी काट गईं सारा अली खान, आख़िर क्यों

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते शाहरुख़ खान की Zero, क्या पहले दिन टूटेगा कमाई का रिकॉर्ड

 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप