Move to Jagran APP

87 साल के धर्मेंद्र का स्विमिंग पूल में दमखम देख थम जाएंगी सांसें, बेटी एशा देओल बोलीं- नजर ना लगे!

Dharmendra Video धर्मेंद्र इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में शामिल हैं जिनकी सेहत नौजवानों के लिए भी मिसाल से कम नहीं। साठ साल के ज्यादा फिल्मों में गुजार चुके धर्मेंद्र पर्दे पर भले ही कम सक्रिय हैं लेकिन निजी जिंदगी में उनकी सक्रियता चौंकाने वाली है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Thu, 06 Apr 2023 06:19 PM (IST)Updated: Thu, 06 Apr 2023 06:19 PM (IST)
87 साल के धर्मेंद्र का स्विमिंग पूल में दमखम देख थम जाएंगी सांसें, बेटी एशा देओल बोलीं- नजर ना लगे!
Dharmendra Video 87 Years Old Actor Stamina. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। जिस उम्र में ज्यादातर लोगों का शरीर जवाब देने लगता है, उम्र के उस पड़ाव पर धर्मेंद्र की सेहत और सक्रियता हैरान करने वाली है। कभी तस्वीर तो कभी वीडियो के जरिए धर्मेंद्र की सेहतमंद लाइफस्टाइल की झलकियां सोशल मीडिया में देखने को मिलती रहती हैं।

loksabha election banner

अब उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जो किसी प्रेरणा से कम नहीं। धर्मेंद्र इस वीडियो में स्विमिंग पूल में उतरे हुए हैं और पानी में सिर डुबोकर पैर चलाते हुए एक्सरसाइज कर रहे हैं। 

सनी और बॉबी ने भी बढ़ाया पापा का हौसला

इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- दोस्तों, हेल्थ इज वेल्थ (स्वास्थ्य ही धन है)। मैं नियमित हूं। क्या आप हैं? कृपया अपना ध्यान रखिए। इस वीडियो पर सनी देओल और एशा देओल ने भी प्रतिक्रिया दी है। एशा ने लिखा- पापा, नजर ना लगे, जय बजरंग बली। वहीं, सनी ने थम्बस अप का संकेत बनाकर पसंद किया है। उनके बॉबी देओल, जैकी श्रॉफ, राहुल देव ने भी प्रतिक्रिया दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

87 साल के धर्मेंद्र रियल लाइफ के साथ सोशल मीडिया में भी काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ संवाद करते हैं। फिल्मों में सक्रियता कम होने के बाद से धर्मेंद्र ज्यादा वक्त अपने फॉर्महाउस पर गुजारते हैं, जो मुंबई के नजदीक पनवेल में स्थित है। यहां धर्मेंद्र खेती-बाड़ी का काम भी करते हैं, जिसके वीडियो अक्सर शेयर करते हैं।

रॉकी और रानी... में आएंगे नजर

धर्मेंद्र अब करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन सहयोगी भूमिकाओं में दिखेंगे। धर्मेंद्र हाल ही में जी5 पर रिलीज हुई वेब सीरीज ताज डिवाइडेड बाइ ब्लड में एक खास रोल में नजर आये थे।

इसके अलावा अपनी होम प्रोडक्शन अपने 2 में भी धर्मेंद्र काम कर रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म शिमला मिर्ची है, जिसे रमेश सिप्पी ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में राजकुमार राव और रकुलप्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में थे, जबकि धर्मेंद्र के साथ हेमा मालिनी ने सहयोगी किरदार निभाये थे। यह फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.