मुंबई, मिड-डे। सनी देओल और बॉबी देओल एक बार फिर पर्दे पर साथ दिखने वाले हैं और वो फिल्म होगी अभिनेता श्रेयस तलपड़े की डायरेक्शनल डेब्यू 'पोस्टर ब्वॉयज' जो इसी टाइटल से 2014 की हिट मराठी फिल्म की हिंदी रीमेक है। मगर इस बीच एक और दिलचस्प खबर सामने आई है और वो ये कि इस फिल्म में सनी और बॉबी के साथ उनके पिता धर्मेंद्र भी दिखेंगे।

हालांकि धर्मेंद्र का स्पेशल एपियरेंस होगा, फिर भी दोनों बेटे और पिता की हिट जोड़ी को जरूर एक बार फिर पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा। इससे पहले देओल परिवार 'यमला पगला दीवाना' में एक साथ नजर आया था, मगर यह पहले पार्ट की तरह बॉक्स ऑफिस पर कामयाब नहीं रही थी। तीनों की तिकड़ी की अगली फिल्म पुरुष नसबंदी पर केंद्रित है और इसमें श्रेयस तलपड़े अभिनय भी करते दिखेंगे।

सुष्मिता सेन की बेटियों के साथ नजर आए रणवीर सिंह, देखें तस्वीर

फिल्म में धर्मेंद्र के होने की बात पर श्रेयस ने कहा, 'हम बातचीत कर रहे हैं। धरम पाजी बहुत ही वार्म पर्सन हैं और मुझे उम्मीद है कि वो हां कर देंगे। मैंने सनी पाजी को अपने पिता से बात करने के लिए कहा है। मैंने अपनी फिंगर्स क्रॉस कर रखी है और उम्मीद कर रहा हूं कि ये काम कर जाए।' वहीं धर्मेंद्र को फिल्म में शामिल करने के साथ ही श्रेयस इसमें उनके कुछ फेमस डायलॉग भी जोड़ना चाहते हैं। हालांकि इस बारे में उन्होंने कुछ ज्यादा बताया नहीं और कहा कि इस बारे में बात करन अभी जल्दबाजी होगी। मगर यह जरूर कहा कि धरम पाजी को उनके डायलॉग-बाजी के लिए जाना जाता है और उनके फेमस डायलॉग को फिल्म में शामिल कर खुशी होगी।

Posted By: Pratibha Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप