Move to Jagran APP

Dhanush और Aishwaryaa Rajinikanth ने कोर्ट में डाली तलाक की अर्जी, टूट रही है 18 साल पुरानी शादी

ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) और एक्टर धनुष (Dhanush) ने दो साल पहले 2022 में अपने अलग होने का एलान किया था। इस जोड़े ने अपनी 18 साल पुरानी शादी को खत्म करने का फैसला किया था। अब दोनों के तलाक को लेकर एक अपडेट सामने आया है। खबर है कि कपल ने कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Mon, 08 Apr 2024 04:01 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2024 04:01 PM (IST)
Dhanush and Aishwaryaa Rajinikanth (Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) और एक्टर धनुष (Dhanush) एक बार फिर पर्नल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। साल 2022 में उन्होंने अलग होने का एलान किया था, जो उनके फैंस और जानने वालों के लिए हैरान करने वाला था। अब दोनों ने तलाक के लिए अदालत में अर्जी डाली है।  

loksabha election banner

कोर्ट पहुंचा धनुष और ऐश्वर्या का रिश्ता

ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष साल 2004 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के दो बेटे भी हैं। हालांकि, शादी के 18 वर्ष बाद जनवरी 2022 में दोनों ने सेपरेशन का एलान करके हर किसी को दंग कर दिया था। कुछ फैंस को यह भी उम्मीद थी कि अलग हो चुका जोड़ा दूसरी शादी पर विचार करेगा, लेकिन ऐसा भी नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें- Animal की इस एक्ट्रेस के साथ Dhanush की अगली फिल्म, महाशिवरात्रि पर लॉन्च हुआ फर्स्ट लुक

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अलग होने की घोषणा के दो साल से अधिक समय बाद अभिनेता धनुष और फिल्म निर्माता ऐश्वर्या रजनीकांत ने तलाक के लिए चेन्नई फैमिली कोर्ट में अर्जी दी है।

क्यों अलग हो रहे हैं धुनष और ऐश्वर्या

वहीं, इन दोनों के अलग होने के पीछे की असली वजह का अब तक खुलासा नहीं हो सका है। जनवरी 2022 को धनुष ने एक्स पर एक नोट में साझा किया था- ‘हमने 18 साल बतौर दोस्त, कपल, पेरेंट्स और वेल विशर समय बिताया। आज हम अपने रास्ते अलग करने जा रहे हैं। हमने एक कपल के रूप में अलग होने का फैसला किया है, ताकि हम खुद को बेहतर तरीके से समझ सकें।  

यह भी पढ़ें- 'D50' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, Dhanush की 50वीं फिल्म के टाइटल का एलान

बता दें, धनुष इस साल रिलीज हुई फिल्म कैप्टन मिलर में नजर आये थे। वहीं, ऐश्वर्या रजनीकांत की डायरेक्टोरियल फिल्म लाल सलाम भी इसी साल रिलीज हुई है, जिसमें रजनीकांत ने ही मुख्य भूमिका निभाई थी। ऐश्वर्या की डायरेक्टोरियल फिल्म 3 थी, जो 2012 में आई थी। इस फिल्म में धनुष और श्रुति हासन लीड रोल्स में थे। इस फिल्म का व्हाई दिस कोलावेरी डी गाना इंटरनेट सेंसेशन बन गया था, जिसे धनुष ने लिखने के साथ आवाज दी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.