Move to Jagran APP

Dhanush Aishwarya Divorce Cancel: धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत अब नहीं लेंगे तलाक ? रिश्ते को देंगे दूसरा मौका

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और एक्टर धनुष को लेकर खबर है कि अब ये कपल अपने रिश्ते को दूसरा मौका देना चाहता है। दोनों ने अपने तलाक पर कुछ वक्त के लिए रोक लगा दी है। इस खबर के बाद फैंस में खुशी देखने को मिल रही है।

By Aditi YadavEdited By: Published: Tue, 04 Oct 2022 05:12 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 05:12 PM (IST)
Dhanush Aishwarya Divorce Cancel: धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत अब नहीं लेंगे तलाक ? रिश्ते को देंगे दूसरा मौका
Dhanush, Aishwarya Rajinikanth, Divorce, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Dhanush Aishwarya Divorce Cancel: साउथ एक्टर धनुष (Dhanush) और सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, इसी साल जनवरी में इस कपल ने एलान किया था की यह अपनी शादी को और आगे नहीं चला सकते और इस रिश्ते को यहीं खत्म करना चाहते हैं, लेकिन अब दोनों ने अपना इरादा बदल लिया है। खबर है कि धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत तलाक नहीं लेंगे। ये कपल अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहता है।

loksabha election banner

धनुष और ऐश्वर्या नहीं होंगे अलग

Photo / Twitter

टॉलीवुड नेट की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने अपने तलाक को रोकने का फैसला किया है। इतना ही दोनों के परिवारों ने रजनीकांत के घर पर एक बैठक की, जहां यह तय किया गया कि धनुष और ऐश्वर्या अपने रिश्ते पर काम करने की कोशिश करेंगे। रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि, रजनीकांत ने अपनी बेटी का घर बचाने के लिए बहुत कोशिश की जो कि रंग लाई।

जनवरी में किया था तलाक का एलान

Photo / Twitter

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने जनवरी में अपने तलाक की घोषणा की थी। पोस्ट में लिखा था- हमने 18 साल दोस्त, कपल, माता-पिता के रूप में एक-दूसरे के शुभचिंतक को रूप में बिताए, लेकिन आज हम ऐसी जगह खड़े हैं, जहां हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक जोड़े के रूप में अलग होने का फैसला किया है, जिससे हम खुद को बेहतर तरीके से समझने का मौका दे सकें। प्लीज आप हमारे फैसले का सम्मान करें और हमें अकेला छोड़ दें, जिससे हम इस हालत से डील कर सकें।' मीडिया में खबरें थीं कि धनुष काम में बिजी रहते हैं इस वजह से उनके और ऐश्वर्या के बीच दूरियां बढ़ गई थी।

21 साल की उम्र में धनुष ने की थी शादी

Photo / Twitter

इस कपल ने साल 2004 में शादी की थी। ऐश्वर्या और धनुष की मुलाकात एक शो के दौरान हुई थी। धनुष ने जब ऐश्वर्या से शादी की वह 21 साल के थे और ऐश्वर्या 23 साल की थी। धनुष हमेशा से ये चाहते थे कि वो 23 साल से पहले शादी कर लें। दोनों ने बड़ी ही धूमधाम से तमिल रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी।

यह भी पढे़ं- October OTT Release Movies: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में, मिलेगी फुल एंटरटेनमेंट की डोज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.