नई दिल्ली, जेएनएन। Delnaaz Irani: फिल्म 'कल हो ना हो' तो आपने देखी होगी यूं तो फिल्म कई सारे अहम किरदार है, लेकिन इसमे एक ऐसा है जिसने लोगों के दिलों पर अलग छाप छोड़ी थी। हम बात कर रहे है फिल्म की स्वीटू यानी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) की। पिछले कुछ दिनों से डेलनाज ईरानी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काम न मिलने पर बात कही थी। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है।

खुद से 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं डेलनाज

सिद्धार्थ कन्नान के एक इंटरव्यू में डेलनाज ईरानी ने बताया है कि वह अपने बॉयफ्रेंड पर्सी के साथ काफी खुश हैं। उन्होंने कहा- मुझे सही समय पर ऐसा इंसान मिला जिसने सारी परेशानियों से मुझसे खींचकर एक नई जिंदगी दी। पिछले 10 साल से हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मैं उन्हें सही में एंजल मानती हूं। मैं महसूस करती हूं कि उस आदमी ने मेरी जिंदगी में आकर मुझे इमोशनली और मेंटली सपोर्ट किया है।

राजीव पॉल संग हुई थी पहली शादी

बता दें राजीव पॉल संग डेलनाज ईरानी ने शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी 14 साल बाद टूट गई। एक्ट्रेस ने बताया कि पर्सी से उन्हें वो मिलता है जो मेरी शादी में मुझे नहीं मिला। वो भी टूटी शादी से निकलकर आए हैं और मैं भी। तो हम दोनों उठे हैं साथ में। मुझे नहीं पता था कि ये रास्ता कहां जाने वाला है। ये बहुत खूबसूरत रिश्ते में तब्दील हो गया है, लेकिन मैं इस रिश्ते को नाम नहीं देना चाहती। हालांकि अब डेलनाज के उनके एक्स हसबैंड के साथ ठीक रिश्ते हैं।

शादी नहीं कि, लेकिन पर्सी को पति मानती हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने बताया कि मैं आज भी हमसे मिलने आता है तो मैं पर्सी को अपना पति कहकर लोगों से मिलवाती हूं। इससे क्या ही फर्क पता है। पर्सी के साथ प्यार में पड़ने के लिए वक्त लगा था। वो मुझसे 10 साल छोटा है।

पिता की मौत से हुआ था बुरा हाल

डेलनाज ईरानी ने अपने बुरे वक्त के बारे में भी बात की और बताया कि- मेरे पिता को खोना मेरी जिंदगी का सबसे बुरा फेज था। जब मैं अपने तलाक से गुजर रही थी, मेरे पिता था निधन हो गया था। मुझे कहीं ना कहीं गिल्ट भी है कि उन्होंने अपनी बेटी को शादी में स्ट्रगल करते हुए देखा। वो फेज बहुत मुश्किल था. फिर वो फेज आया कि पर्सी मेरी जिंदगी का हिस्सा बना। बता दें एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म रा वन में नजर आई थी। इसके अलावा उन्होंने दिल ने जिसे अपना कहा, हमको दीवाना कर गए, भूतनाथ, पेइंग गेस्ट्स, क्या सुपर कूल हैं हम जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें-  Qala: रेट्रो लुक में मिली तारीफ से गदगद हुईं अनुष्का शर्मा, शायराना अंदाज में जताया आभार

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट