Move to Jagran APP

Veena Kapoor: मिलते-जुलते नाम से हुआ कन्फ्यूजन, 'जीवित' वीणा कपूर ने अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ की शिकायत

Actress Veena Kapoor Alive टेलीविजन एक्ट्रेस वीणा कपूर को कुछ दिनों पहले लोगों ने मृत बताकर श्रद्धांजलि दे दी थी। खास बात यह है कि वीणा कपूर के बेटे पर उन्हें जान से मारने का आरोप लगाकर उसे भी जमकर फटकार लगाई जा रही थी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 14 Dec 2022 11:36 PM (IST)Updated: Wed, 14 Dec 2022 11:36 PM (IST)
Actress Veena Kapoor Alive: वीणा कपूर एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Actress Veena Kapoor Alive: सीनियर टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर ने मुंबई पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवायी है कि कुछ लोग उन्हें मृत बताकर सोशल मीडिया में श्रद्धांजलि दे रहे हैं, जिससे उनका काफी नुकसान हो रहा है। सीनियर एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उनके बेटे को अपमानित किया जा रहा है। हाल ही में खबर आयी थी कि मुंबई के जुहू इलाके में एक वयोवृद्ध महिला की उनके बेटे ने हत्या कर दी है, जो एक्ट्रेस थीं। मृत महिला का नाम भी वीणा कपूर ही था। एक ही नाम और पेशा होने की वजह से जीवित वीणा कपूर को श्रद्धांजलि दी जाने लगी थी। 

कन्फ्यूजन के चलते कई लोगों ने मृत समझ लिया था

जीवित वीणा कपूर ने दिंडोशी पुलिस स्टेशन में सम्पर्क किया था, जिसके बाद पुलिस ने असंज्ञेय अपराध की शिकायत दर्ज करके अज्ञात लोगों के खिलाफ जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि उनके बेटे को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया और खूब भला बुरा कहा गया। 

यह भी पढ़ें: Ranjeet Son Jeeva Debut Film: रंजीत के बेटे जीवा का दावा- फिल्मों में पिता की मौत का सीन देखकर होती थी नफरत

मौत की झूठी खबरें फैलाई जा रहीं

अभिनेत्री वीणा कपूर ने पुलिस वालों को बताया कि वह जीवित हैं और सोशल मीडिया पर उनकी मौत की झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ पोस्ट के कारण वह बहुत आहत हैं जो कि बड़ी तेजी से वायरल भी हो रही हैं। कई लोगों ने उनके बेटे और उन्हें फोन कर हाल-चाल के बारे में पूछा है। वहीं, सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनके बेटे को अपमानित कर रहे हैं। गौरतलब है कि वीणा कपूर अभिनेत्री है और मृत महिला का नाम भी वीणा कपूर है और वो भी अभिनेत्री ही थीं।

यह भी पढ़ें: Besharam Rang Row: दीपिका पादुकोण के 'बेशरम रंग' पर एमपी में बवाल, गृहमंत्री और कांग्रेस ने एक साथ जताया एतराज

'मैं जीवित हूं, मेरे बेटे ने मेरी हत्या नहीं की'

वीणा कपूर ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'मैं उनसे परेशान हो गई हूं। सोशल मीडिया पर मेरी फोटो वायरल हो गई है। कई लोग मुझे श्रद्धांजलि दे रहे हैं और मेरे बेटे को अपमानित कर रहे हैं। लोग बिना छानबीन किए ऐसा कर रहे हैं। मुझे कई फोन और मैसेजेस आ रहे हैं। मैं अपने काम पर ध्यान नहीं दे पा रही हूं। मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं जीवित हूं और मेरे बेटे ने मेरी हत्या नहीं की है। मुझे लेकर गलत खबर फैलाई गई है। इस झूठी अफवाह के कारण मुझे काम मिलना बंद हो गया है जो कि मेरे काम को भी प्रभावित कर रहा है।

 

वीणा कपूर के बेटे अभिषेक चड्ढा ने कहा, 'मुझे कई फोन आए कि मैंने अपनी मां को मार दिया। मैं ऐसा अपने सपने में भी नहीं सोच सकता। मैं अपनी मां से बहुत प्यार करता हूं। मैं सोशल मीडिया में यह खबर पढ़कर बीमार पड़ गया। मैं लोगों से हाथ जोड़कर निवेदन कर रहा हूं कि कृपया अफवाह ना फैलाएं। मेरी मां जीवित हैं और मैंने उन्हें नहीं मारा है।' 

गौरतलब है कि 6 दिसंबर को अन्य अभिनेत्री वीणा कपूर की हत्या उनके बेटे ने कर दी थी और मृत शरीर को मुंबई के पास माथेरन में ठिकाने लगा दिया था। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बेसबॉल बैट और लाश बरामद कर ली है।

नीलू कोहली ने मृत एक्ट्रेस को दी श्रद्धांजलि

बता दें, टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली ने मृत अभिनेत्री को श्रद्धांजलि देते हुए बताया था कि वो उनके साथ धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.