Move to Jagran APP

बेटी निशा ने दिया सनी लियोनी और डेनियल वेबर को ये एनिवर्सरी गिफ्ट, देखें तस्वीरें

हाला ही में सनी लियोनी और डेनियल वेबर ने अपनी बेटी निशा के साथ मनाई अपनी शादी की सालगिरह। सनी ने खुद इस छोटे से सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं-

By Shikha SharmaEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 01:04 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 06:26 PM (IST)
बेटी निशा ने दिया सनी लियोनी और डेनियल वेबर को ये एनिवर्सरी गिफ्ट, देखें तस्वीरें

मुंबई। सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हाल ही में उन्होंने अपने अकाउंट पर बेहद प्यारे तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके साथ बेटी निशा भी दिखाई दे रही हैं। बता दें कि ये ख़ास मौका था सनी और डेनियल की शादी की सालगिरह का।

loksabha election banner

सनी ने डेनियल और निशा के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि डेनियल उनकी ज़िन्दगी का सबसे बेस्ट पार्ट है। वो उनके बेस्ट फ्रेंड भी है दुनिया के बेस्ट फादर भी हैं। यहीं सनी ने यह भी बताया कि उनकी एनिवर्सरी का यह केक उनकी बेटी निशा ने बेक किया है। देखिये इस स्वीट फैमिली के इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें-

 

View this post on Instagram

Happy Anniversary @dirrty99 you are the best part of my life, my best friend and the best father to our children! the greatest part is that our daughter made us our cake.

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी और डेनियल एक साथ बेहद खुश नज़र आ रहे हैं, बेटी निशा भी इस मूमेंट को अपने पेरेंट्स का हाथ पकड़े एन्जॉय कर रही हैं। सनी और डेनियल दोनों ही सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। एक दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीरों से लेकर फनी वीडियोज़ भी ये दोनों शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सनी का यह वीडियो वायरल हो गया था जिसमें वो डेनियल और अपनी टीम के साथ कंगना रनौत की फ़िल्म 'तनु वेड्स मनु' का गाना 'साडी गली...' पर डांस कर रही हैं। 

यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी के बाद Wink Girl प्रिया प्रकाश बनीं ट्रोलर्स की टारगेट, फिर डिलीट किया पोस्ट

 

View this post on Instagram

You know!! Just because we wanted to end the night right with a little dance for you! @sunnyrajani @geege_on_video @ricardoferrise1 @dirrty99

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी के जीवन पर आधारित बनी बायोपिक वेब सीरीज़ भी इन दिनों चर्चाओं में हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इस सीरीज का फाइनल एपिसोड रिलीज़ हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.