नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक रवीना टंडन आज नानी बन चुकी हैं। इतनी फिट और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस के नानी बनने की बात सुनकर हर कोई हैरान है। इस खूशखबरी को खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

हाल ही में रवीना टंडन की बेटी छाया ने एक बेटे को जन्म दिया है, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। इस पोस्ट के साथ रवीना ने लिखा, 'भगवान का शुक्रिया, बच्चा घर आ चुका है'। इन तस्वीरों में नज़र आ रहा है कि रवीना के घर में सभी मेहमान बच्चे के आने की तैयारियां कर रहे हैं। इस खास मौके में रवीना के घर आरती भी की गई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thanking the pantheon almighty . The baby comes home 👶🏼💃🏻💫🎂 !

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

यह भी पढ़ें : Nach Baliye 9: एक्टर करण पटेल ने दोस्त को ऐसे दिया सरप्राइज, साथ लाए थे खास प्रपोज़ल

रवीना के इतने कम उम्र में नानी बनने पर हर कोई चौंक गया है। दरअसल बात ये है कि एक्ट्रेस रवीना टंडन ने साल 1995 में दो बेटियों छाया (8 साल) और पूजा (11 साल) को गोद लिया था, जिनकी परवरिश उन्होंने सिंगल मदर के रूप में की थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Naari July-September issue . #spineofsteel ❤️

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

बाद में रवीना ने साल 2003 में अनिल थडानी को डेट करना शुरु किया था, जिसके बाद दोनों ने एक साल बाद 2004 में शादी कर ली थी। रवीना टंडन 2005 में बेटी रशा के जन्म से बॉयोलोजिकल मदर बनी थीं। रशा के अलावा रवीना का एक बेटा रनबीर वर्धन है।

कुछ दिनों पहले रवीना ने बेटी छाया के लिए बेबी शावर प्लान किया था। इस फंक्शन की खूबसूरत तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Me and my brood ! My baby’s baby! Countdown has begun !!😍😍♥️♥️🍼🍼 @officialrashathadani

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

इन दिनों रवीना टंडन स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सेलेब्स डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में बतौर जज नज़र आ रही हैं। ये शो लड़ाइयों के कारण सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में खबर आई थी की शो के सेट पर रवीना और होस्ट मनीष पॉल का झगड़ा हो गया है, इसके अलावा रवीना कंटेस्टेंट्स को शो में फटकार भी लगाती रहती हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस