Move to Jagran APP

Congratulations : नानी बनीं रवीना टंडन, बच्चे का घर में हुआ ज़ोर-शोर से स्वागत

हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी छाया ने मुंबई में बेटे को जन्म दिया है। इस खास मौके पर रवीना ने अपने घर में बेबी के स्वागत के लिए पूजा रखवाई है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 03:47 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 03:47 PM (IST)
Congratulations : नानी बनीं रवीना टंडन, बच्चे का घर में हुआ ज़ोर-शोर से स्वागत

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक रवीना टंडन आज नानी बन चुकी हैं। इतनी फिट और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस के नानी बनने की बात सुनकर हर कोई हैरान है। इस खूशखबरी को खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

loksabha election banner

हाल ही में रवीना टंडन की बेटी छाया ने एक बेटे को जन्म दिया है, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। इस पोस्ट के साथ रवीना ने लिखा, 'भगवान का शुक्रिया, बच्चा घर आ चुका है'। इन तस्वीरों में नज़र आ रहा है कि रवीना के घर में सभी मेहमान बच्चे के आने की तैयारियां कर रहे हैं। इस खास मौके में रवीना के घर आरती भी की गई है।

 

View this post on Instagram

Thanking the pantheon almighty . The baby comes home 👶🏼💃🏻💫🎂 !

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

यह भी पढ़ें : Nach Baliye 9: एक्टर करण पटेल ने दोस्त को ऐसे दिया सरप्राइज, साथ लाए थे खास प्रपोज़ल

रवीना के इतने कम उम्र में नानी बनने पर हर कोई चौंक गया है। दरअसल बात ये है कि एक्ट्रेस रवीना टंडन ने साल 1995 में दो बेटियों छाया (8 साल) और पूजा (11 साल) को गोद लिया था, जिनकी परवरिश उन्होंने सिंगल मदर के रूप में की थी।

 

View this post on Instagram

#Naari July-September issue . #spineofsteel ❤️

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

बाद में रवीना ने साल 2003 में अनिल थडानी को डेट करना शुरु किया था, जिसके बाद दोनों ने एक साल बाद 2004 में शादी कर ली थी। रवीना टंडन 2005 में बेटी रशा के जन्म से बॉयोलोजिकल मदर बनी थीं। रशा के अलावा रवीना का एक बेटा रनबीर वर्धन है।

कुछ दिनों पहले रवीना ने बेटी छाया के लिए बेबी शावर प्लान किया था। इस फंक्शन की खूबसूरत तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

 

View this post on Instagram

Me and my brood ! My baby’s baby! Countdown has begun !!😍😍♥️♥️🍼🍼 @officialrashathadani

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

इन दिनों रवीना टंडन स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सेलेब्स डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में बतौर जज नज़र आ रही हैं। ये शो लड़ाइयों के कारण सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में खबर आई थी की शो के सेट पर रवीना और होस्ट मनीष पॉल का झगड़ा हो गया है, इसके अलावा रवीना कंटेस्टेंट्स को शो में फटकार भी लगाती रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.