Move to Jagran APP

Subi Suresh Death: 41 साल की उम्र में एक्ट्रेस सुबी सुरेश ने दुनिया को कहा अलविदा

मलयालम इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सुबी सुरेश (Subi Suresh) का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने महज 41 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया थी। बुधवार सुबह कोच्चि के एक प्राइवेट अस्पताल में उनका निधन हो गया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 22 Feb 2023 01:20 PM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2023 01:20 PM (IST)
Subi Suresh Death: 41 साल की उम्र में एक्ट्रेस सुबी सुरेश ने दुनिया को कहा अलविदा
Subi Suresh passes away, Comedian and TV host Subi Suresh, Subi Suresh

 नई दिल्ली, जेएनएन। Subi Suresh Death: फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सुबी सुरेश (Subi Suresh) का निधन हो गया है। एक्ट्रेस के निधन से मलयालम इंडस्ट्री में शोक छाया हुआ है। एक्ट्रेस ने महज 41 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया थी। बुधवार सुबह कोच्चि के एक प्राइवेट अस्पताल में उनका निधन हो गया।

loksabha election banner

लीवर संबंधित बीमारी से पीड़ित थीं एक्ट्रेस

रिपोर्ट की मानें तो सुबी लीवर से संबंधित बीमारी से पीड़ित थीं। सुबी मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का एक चर्चित नाम थीं, जिन्होंने तमाम फिल्म में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। 

डांसर के तौर पर की थी करियर की शुरुआत

सुबी सुरेश ने अपने करियर की शुरुआत डांसर के तौर पर की थी। फिर उन्होंने स्टेज शॉज में कॉमेडी करनी शुरू की। उन्होंने अपने कॉमेडी शो 'सिनेमाला' से सुर्खियां बटोरीं। टीवी इंडस्ट्री में भी उन्होंने कई तरह के रोल प्ले किए थे। 'सिनेमाला' के बाद टीवी स्पेस में सुबी सुरेश ने बच्चों के शो 'कुट्टी पट्टालम' से सबका ध्यान खींचा। शो के बाद वह स्पेशल कुकरी शो 'कुट्टी कलवारा' में भी नजर आई थीं। 

एक्ट्रेस ने नहीं की थी शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबी सुरेश के पिता एक दुकान चलाते हैं और उनकी मां हाउसवाइफ हैं। सुबी सुरेश ने शादी नहीं की थी, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी से बात नहीं करती थीं। साल 2018 में उन्होंने 'लेबर रूम' शो के साथ मलयालम टीवी पर वापसी की थी।

एक्टर दुलकर सलमान ने दी श्रद्धांजलि

साउथ एक्टर दुलकर ने ट्वीट कर लिखा- सुबी सुरेश के बारे में सुनकर बिल्कुल चौंक गए। मलयालम फिल्म बिरादरी के लिए एक वास्तविक क्षति। उनके परिवार और दोस्तों के लिए इस कठिन समय से निपटने के लिए प्रार्थना करता हूं।

यह भी पढ़ें- असल जिंदगी में दोबारा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं 'तारक मेहता', बिग बॉस विनर से सालों पहले हुआ था तलाक

यह भी पढ़ें- Pathaan के 1000 करोड़ क्लब में एंट्री पर खुशी से झूम उठी स्वरा भास्कर, बायकॉट गैंग के जले पर छिड़का नमक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.