Move to Jagran APP

कपड़े करण के, फिल्म तैमूर के साथ, मंगेतर दीपिका हैं चिड़िया, जानें रणवीर के और क्या-क्या हैं इरादें

करण के शो कॉफी विद् करण में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार पहुंचे थे जहां उन्होंने करण के सवालों के जवाब दिए।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 29 Oct 2018 12:28 PM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 08:17 AM (IST)
कपड़े करण के, फिल्म तैमूर के साथ, मंगेतर दीपिका हैं चिड़िया, जानें रणवीर के और क्या-क्या हैं इरादें
कपड़े करण के, फिल्म तैमूर के साथ, मंगेतर दीपिका हैं चिड़िया, जानें रणवीर के और क्या-क्या हैं इरादें

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणवीर सिंह अपने अजीबोगरीब फैशन स्टेटमेंट के लिए जाने जाते हैं. खुद दीपिका ने करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में कहा है कि उन्हें रणवीर सिंह के फैशन सेन्स खास पसंद नहीं हैं. लेकिन कभी-कभी अगर आपको रणवीर सिंह और करण जौहर के स्टाइल स्टेटमेंट में कोई समनता दिखे, तो हैरान मत हो जाइयेगा और आप यह सोच भी रहे हैं कि रणवीर सिंह को कहीं करण ही तो अपने कुछ कपड़ें तोहफे में तो नहीं दे देते हैं.

loksabha election banner

तो आपने बिल्कुल सही पकड़ा है, यह सौ प्रतिशत सही बात है. खुद रणवीर सिंह ने यह राज खोला है और वह भी करण के शो पर ही. कॉफ़ी विद करण में रणवीर और अक्षय गेस्ट के रूप में आये थे और इसी शो के दौरान रणवीर ने बोला कि करण खुद उन्हें वे कपड़ें गिफ्ट में दे देते हैं, जो वह खरीदते तो हैं, लेकिन अगर उन्हें कॉन्फिडेंस नहीं आता है तो वह उसे पहनते नहीं हैं और उसे रणवीर सिंह को दे देते हैं. रणवीर ने यह राज तब खोला, जब रणवीर को करण उनके अलग तरह के ऑउटफिट की तस्वीरें दिखा कर बातें कर रहे थे.

रणवीर ने बताया कि एक ट्रैक सूट जो कि करण ने शो के दौरान दिखाया, वह करण ने ही रणवीर को तोहफे के रूप में दिया था और उसकी कीमत 3.5 लाख है. ऐसे में करण ने रणवीर को बताया कि जो रणवीर ने एक साथ पहन लिया है, दरअसल उसे अलग-अलग ही पहनना था.

शो के दौरान एक और दिलचस्प सवाल उनके पास आया कि वह खांस में से किस खान के साथ काम करना चाहेंगे. रणवीर ने तीनों खान की जगह सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान का नाम लिया कि वह उनके साथ काम करना चाहेंगे. इसी दौरान करण ने जब रणवीर से पूछा कि उनके लिए दीपिका किस तरह की फियांसे होंगी, इस पर रणवीर कहते हैं कि उन्हें लगता है कि दीपिका उनके लिए हमिंग बर्ड होंगी. 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और यह किड, तो यह है माजरा

यह भी पढ़ें: बउआ ने अपने काम को लेकर किया यह ट्विट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.