मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास लगातार चर्चा में रहे हैं। और सगाई के बाद भी दोनों को लेकर नई अपडेट्स आती रहती हैं। कई बार प्रियंका खुद सोशल मीडिया के जरिए तस्वीरों को शेयर करती हैं जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं। एक और तस्वीर प्रियंका ने शेयर की है जिसमें निक के साथ एक किड भी नजर आ रहा है। 

अब आप अगर सोच रहे हैं कि यह किड कौन है तो हम आपको बता दें कि, यह प्रियंका चोपड़ा का भांजा है। दरअसल, प्रियंका ने अपनी अगली फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके साथ ही वे अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर निक के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट करती हैं। प्रियंका ने अपने अॉफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो हाल ही में शेयर की है। इसमें निक और प्रियंका के भांजे नजर आ रहे हैं। प्रियंका लिखती हैं भांजा और बो। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Nephew and boo.. 😍❤️ @ayd.in you r so cute! @irfan525 @stace1711

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

तो अब आप समझ ही गए होंगे की प्रियंका किस प्रकार निक को अपने परिवार के सदस्यों से रूबरू करवा रही हैं। इसलिए उन्होंने अपने परिवार के सबसे क्यूट और छोटे सदस्य से भी निक को मिलवा दिया है। 

यह भी पढ़ें: Me too: ओम पुरी की पत्नी सीमा कपूर बोली, ज्यादती के खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत का स्वागत

आपको बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने मुंबई में सगाई की थी। अगस्त में सगाई के बाद दोनों आउटिंग पर गए थे। इससे पहले जब प्रियंका और निक मुंबई आए थे तब भी उनकी आउटिंग की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। लगातार प्रियंका अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर खुद से जुड़ी अपडेट्स देती रहती हैं। कुछ दिन पहले प्रियंका ने निक के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Bae ❤️@nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

यह भी पढ़ें: Me too: महिलाओं को दबाया जाता है, मौका मिलने पर किया जाता है परेशान- दिव्या दत्ता

फिल्मों की बात करें तो, साल 2016 में चार मार्च को रिलीज़ हुई जय गंगाजल के बाद से किसी हिंदी फिल्म में अब तक नज़र नहीं आई प्रियंका चोपड़ा द स्काई इज़ पिंक से वापसी करेंगी। ख़बर है कि फिल्म में उनके चार लुक होंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके किरदार को 30 साल की जर्नी को परदे पर दिखाया जाएगा। समय के साथ उनके लुक्स में जैसे जैसे बदलाव होंगे उन्हें ही परदे पर दिखाया जाएगा। प्रियंका के लुक्स पर इन दिनों काम किया जा रहा है। इस फिल्म मार्गरीटा विथ अ स्ट्रा की निर्देशक शोलानी बोस ही इस फिल्म की निर्देशक हैं। फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर लीड रोल में हैं l इस फिल्म में आमिर खान की फिल्मी बेटी ज़ायरा वसीम को अहम् रोल मिला है l ज़ायरा जो दंगल में आमिर खान की बेटी (गीता फोगाट के बचपन) के रोल में थीं और बाद में आमिर खान के प्रोडक्शन की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार की हीरोइन l

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप