Move to Jagran APP

रितिक धोखाधड़ी केस में कंपनी की सफाई, कहा इस मामले से हमारा कोई मतलब नहीं

उन्होंने आरोप लगाया कि रितिक और बाकी सात लोगों ने मिल कर उनके साथ धोखाधड़ी की जिसकी वजह से उन्हें 21 लाख रूपये का नुकसान हुआ है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 28 Aug 2018 03:51 PM (IST)Updated: Wed, 29 Aug 2018 06:25 PM (IST)
रितिक धोखाधड़ी केस में कंपनी की सफाई, कहा इस मामले से हमारा कोई मतलब नहीं
रितिक धोखाधड़ी केस में कंपनी की सफाई, कहा इस मामले से हमारा कोई मतलब नहीं

मुंबई। तमिलनाडु की कोडंगईयुर पुलिस ने धोखाधड़ी के एक मामले में रितिक रोशन सहित सात लोगों के ख़िलाफ़ क्रिमिनल केस दर्ज़ किया है। इस बीच ब्रांड की तरफ़ से एक बयान जारी कर कहा गया है कि इस मामले से उनकी कंपनी और रितिक रोशन का कोई लेना देना नहीं है l 

loksabha election banner

कंपनी ने एक बयान जारी किया है, जिसे आप यहां पढ़ सकते हैं - 

 

जानकारी के मुताबिक सन इंटरप्राइजेज के अथोराइज़ड सिग्नेटरी एम आर मुरलीधरन ने पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई थी। वो एक परफ्यूम बनाने वाली कंपनी की तरफ़ से इस बावत स्टाकिस्ट नियुक्त किये गए थे। इसी कंपनी के प्रोडक्ट के लिए साल 2014 में रितिक ने ब्रांड प्रमोशन किया था। शिकायत उसी साल दर्ज़ करवाई गई थी और पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 के तहत मामला दर्ज़ किया है। गुडगांव की इस कंपनी ने मुरलीधरन को रितिक के ब्रांड के लिए स्टाकिस्ट बनाया था। उन्होंने आरोप लगाया कि रितिक और बाकी सात लोगों ने मिल कर उनके साथ धोखाधड़ी की जिसकी वजह से उन्हें 21 लाख रूपये का नुकसान हुआ है। आरोप लगाया गया है कि रितिक की फर्म ने उन्हें नियमित रूप से उत्पाद की सप्लाई नहीं की और बिना उनको सूचना दिए पूरी मार्केटिंग टीम को हटा दिया। इस कारण उनका माल जस का तस रह गया और जब उन्होंने उस माल के एवज में पैसे मांगे तो रितिक की तरफ़ से रकम देने से साफ़ इंकार कर दिया गया।

जब मुरलीधरन की तरफ़ से कानूनी नोटिस भेजा गया तो रितिक की ओर से जवाब दिया गया कि उक्त ब्रांड के कुछ प्रोडक्ट्स दिल्ली और मुंबई की कुछ फर्म्स को दिए गए हैं लेकिन वो मुरलीधरन को हुए घाटे के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। रितिक रोशन, पिछले दिनों बिहार में कोचिंग क्लास चलाने वाले आनंद कुमार के जीवन पर बन रही फिल्म सुपर 30 में काम कर रहे हैं। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी फिल्म जल्द ही शुरू होने वाली है, जिसे सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं।

पिछले दिनों एक  ख़बर आई है कि प्रियंका, रितिक रोशन स्टारर कृष फ्रेंचाईजी के चौथे भाग में काम करने को तैयार हो गई हैं। हालांकि प्रियंका की टीम की तरफ़ से अभी तक इसका को ऑफिशियल कन्फर्मेशन तो नहीं है लेकिन जानकारी के मुताबिक राकेश रोशन ने प्रियंका से इस बारे में बात की थी और वो कृष के चौथे भाग में काम करने में दिलचस्पी दिखा रही हैं। प्रियंका ने 2006 और 2013 में आई कृष और कृष 3 में काम किया था। पिछली बार उनके साथ कंगना रनौत भी थीं, जिनका अब रितिक रोशन के साथ दूर दूर तक कोई नाता नहीं हैं।याद होगा कि इस साल जनवरी में जब रितिक रोशन ने अपना 44 वां जन्मदिन मनाया तो पापा राकेश रोशन ने उन्हें कृष के चौथे भाग की घोषणा कर तोहफ़ा दिया। तब बताया गया था कि कृष 4 साल 2020 क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ की जायेगी लेकिन फिल्म को शुरू होने में अभी वक्त लगेगा।

यह भी पढ़ें: रितिक रोशन की इस सुपरहिट सीरीज़ में क्या फिर से प्रियंका चोपड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.