Move to Jagran APP

रितिक रोशन की इस सुपरहिट सीरीज़ में क्या फिर से प्रियंका चोपड़ा

हालांकि प्रियंका की टीम की तरफ़ से अभी तक इसका को ऑफिशियल कन्फर्मेशन तो नहीं है लेकिन जानकारी के मुताबिक राकेश रोशन ने प्रियंका से इस बारे में बात की थी l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 01:10 PM (IST)Updated: Fri, 31 Aug 2018 06:47 PM (IST)
रितिक रोशन की इस सुपरहिट सीरीज़ में क्या फिर से प्रियंका चोपड़ा
रितिक रोशन की इस सुपरहिट सीरीज़ में क्या फिर से प्रियंका चोपड़ा

मुंबई। रितिक रोशन को उनके कृष अवतार में देखने की चाहत रखने वालों को अभी थोड़ा इंतज़ार करना है क्योंकि कृष का चौथा भाग अब 2020 में नहीं आएगा लेकिन एक खुशख़बरी है कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का रोल बरकरार रहेगा।

loksabha election banner

अभी बीते शनिवार को ही प्रियंका और निक जोनास का मुंबई में रोका हुआ है। निक अपने घर वापस चले गए हैं और प्रियंका, फरहान अख्तर के साथ फिल्म स्काई इज़ पिंक के शूटिंग के बाद फिर अमेरिका पहुंच गईं लेकिन इस बीच एक ख़बर आई है कि प्रियंका, रितिक रोशन स्टारर कृष फ्रेंचाईजी के चौथे भाग में काम करने को तैयार हो गई हैं। हालांकि प्रियंका की टीम की तरफ़ से अभी तक इसका को ऑफिशियल कन्फर्मेशन तो नहीं है लेकिन जानकारी के मुताबिक राकेश रोशन ने प्रियंका से इस बारे में बात की थी और वो कृष के चौथे भाग में काम करने में दिलचस्पी दिखा रही हैं। प्रियंका ने 2006 और 2013 में आई कृष और कृष 3 में काम किया था। पिछली बार उनके साथ कंगना रनौत भी थीं, जिनका अब रितिक रोशन के साथ दूर दूर तक कोई नाता नहीं हैं।

याद होगा कि इस साल जनवरी में जब रितिक रोशन ने अपना 44 वां जन्मदिन मनाया तो पापा राकेश रोशन ने उन्हें कृष के चौथे भाग की घोषणा कर तोहफ़ा दिया। तब बताया गया था कि कृष 4 साल 2020 क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ की जायेगी लेकिन फिल्म को शुरू होने में अभी वक्त लगेगा। कृष सीरीज़ के निर्माता और निर्देशक राकेश रोशन ने बताया है कि अभी वो स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। दो साल बाद आने की योजना में थोड़ा विलम्ब होगा और इस बारे में वो जल्द ही घोषणा करेंगे कि कब अपनी फिल्म ले कर आ रहे हैं। रितिक अगले साल के अंत तक यशराज की फिल्म, जो कि टाइगर श्रॉफ के साथ बन रही है, उसे पूरा कर लेंगे और उसके बाद ही वो कृष 4 की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म को बनने में वक्त लगेगा यानि फिल्म 2021 में ही आ पाएगी। इस फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स का भी बहुत सारा काम होगा। पिछले दिनों ये ख़बर आई थी कि कृष 4 को अब बाहुबली की तरह एक साथ दो भागों में बनाया जाएगा।

बताया जाता है कि कृष 4 और कृष 5 को एक साथ लिखा जा रहा है और उसे एक साथ बना कर कुछ अंतराल के बाद रिलीज़ किया जाएगा। ठीक उसी तरह जैसे बाहुबली पहले भाग को द बिगनिंग और दूसरे को कन्क्लूजन के नाम से रिलीज़ किया गया था। कृष सीरीज़ की शुरुआत 2003 में हुई लेकिन पहले भाग का नाम कोई मिल गया रखा गया था। साल 2006 में कृष नाम से फिल्म आई लेकिन उसके टाइटल में 2 नहीं जोड़ा गया था। साल 2013 में कृष 3 बनी। तीनों की भाग हिट रहे। याद हो कि रितिक रोशन ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में हाल ही में कहा कि 'कृष 4' की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। 'कुछ नहीं, बताने के लिए अभी बहुत समय है। अभी तक स्क्रिप्ट्स पर काम चल रहा है। बहुत कुछ लॉक हो चुका है लेकिन अभी भी बहुत समय है।

यह भी पढ़ें: Teaser: अखंड भारत के पहले बाग़ी की कहानी, आ रहा है एक और बाहुबली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.