Move to Jagran APP

'कुछ कहानियां कहनी जरूरी होती है', कार्तिक आर्यन की Chandu Champion की साजिद नाडियाडवाला ने बताई खासियत

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) चर्चा में बनी हुई है। फिल्म बस कुछ दिनों में थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। इस दौरान चंदू चैंपियन का प्रमोशन भी जोर- शोर से चल रहा है। अब फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने भी फिल्म को लेकर बात की। इसके साथ ही उन्होंने चंदू चैंपियन की कहानी की खासियत बताई। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Tue, 04 Jun 2024 02:43 PM (IST)
कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' रिलीज के लिए तैयार, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन रिलीज के नजदीक पहुंच गई है। मूवी के लिए एक्टर खूब पापड़ बेले हैं। चंदू चैंपियन के पोस्टर रिलीज के साथ ही कार्तिक आर्यन ने तहलका मचा दिया था। एक्टर के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन ने हर किसी का ध्यान खींचा था। फिल्म में कार्तिक आर्यन रियल लाइफ हीरो मुरलीकांत पेटकर (Murlikant Petkar) का किरदार पर्दे पर उतारते हुए नजर आएंगे।

मुरलीकांत पेटकर भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता हैं। जिन्होंने एक मुक्केबाज और सैनिक से स्विमर बनने का सफर तय किया।

यह भी पढ़ें- Chandu Champion First Look: 'चंदू चैंपियन' से सामने आया कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक, एक्टर की बॉडी कर देगी दंग

ताकतवर है सिनेमा

चंदू चैंपियन को लेकर कार्तिक आर्यन के साथ- साथ पूरी टीम एक्साइटेड है। प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म को खास बताया। डीएनए के साथ बातचीत में उन्होंने कहा,  "सिनेमा के जादू की कोई लिमिट नहीं है। एक फिल्म निर्माता के तौर पर मैं एंटरटेनमेंट के इस माध्यम की पूरी शक्ति का फायदा उठाने के लिए तैयार हूं। सिनेमा की अपनी ताकत है।"

कुछ कहानियां कहनी है जरूरी

उन्होंने आगे कहा, "मेरा मानना है कि कुछ कहानियों को दुनिया के साथ शेयर करने की जरूरत है। मैं एक फिल्ममेकर के तौर पर उन्हें बताने के लायक हूं, ये मरे लिए भाग्यशाली महसूस करने वाली बात है। चंदू चैंपियन एक ऐसी ही असाधारण कहानी है, जिसे हमने पूरी लगन के साथ बनाया है। ये हमारे लिए बहुत खास है और दुनियाभर दर्शकों पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने की क्षमता रखती है।"

यह भी पढ़ें- Chandu Champion: छोटे बाल और भारत का ब्लेजर पहने नजर आए कार्तिक आर्यन, 'चंदू चैंपियन' से लुक हुआ आउट

कब रिलीज होगी फिल्म ?

चंदू चैंपियन का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है। वहीं, साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म इस हफ्ते 14 जून को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन का लीड रोल निभाया है। कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो चंदू चैंपियन के अलावा उनके पास भूल भुलैया 3 भी है। इसके अलावा एक्टर तृप्ति डिमरी के साथ भी एक फिल्म पर काम कर रहे हैं।