Move to Jagran APP

Cannes 2023 में परी लग रही थीं उर्वशी रौतेला, लेकिन छिपकली नेकलेस ने कर दिया कबाड़ा, बुरी तरह हो गईं ट्रोल

Cannes Film Festival 2023 फ्रांस में आयोजित होने वाला कान फिल्म फेस्टिवल शुरू हो चुका है। इस साल भी कई बॉलीवुड सेलेब्स इवेंट की रौनक बढ़ाने पहुंच चुके है। इनमें से एक है अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जिन्होंने पहले दिन ही अपने लुक से चर्चा बटोरी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 17 May 2023 12:03 PM (IST)Updated: Wed, 17 May 2023 12:03 PM (IST)
Urvashi Rautela Cannes Film Festival 2023, Instagram Post

नई दिल्ली, जेएनएन। Urvashi Rautela Cannes Film Festival 2023: दुनियाभर के प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में से एक कान (Cannes) का आगाज हो चुका है। बीते दिन फेस्टिवल के फर्स्ट डे पर कई बड़े स्टार्स के लुक ने चर्चा बटोरी।

loksabha election banner

उर्वशी का कान लुक

कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में बॉलीवुड की एक्ट्रेस डेब्यू कर रही हैं। वहीं, कुछ सेलेब्स पिछले कई सालों से इवेंट से जुड़े हुए हैं। इनमें उर्वशी रौतेला का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस कान में पहले दिन पिंक कलर के फरी ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं।  

अतरंगी नेकलेस ने खींचा ध्यान

कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में उर्वशी रौतेला बला की खूबसूरत लगीं। फैंस को उनका लुक बेहद पसंद आया और एक्ट्रेस को खूब तारीफ भी मिली। इस बीच उनके अतरंगी नेकलेस ने भी लोगों का ध्यान खींचा, जिसे लेकर एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल हो गईं।

स्टाइल के लिए ट्रोल हुईं उर्वशी

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में छिपकली और मगरमच्छ की डिजाइन वाला नेकपीस कैरी किया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इवेंट से कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जिनमें वो अपना जानवरों वाला नेकलेस फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

गले में लपेटी छिपकली

उर्वशी रौतेला के लुक पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "गले में छिपकली अगर जिंदा हो गई तो फोटोशूट छोड़कर ऐसा भगोगी।" एक अन्य यूजर ने कहा, "हे भगवान, मुझे लगा कि नेकलेस में असली छिपकली है।" वहीं, एक फैन ने तारीफ करते हुए पूछा, "आप इतनी सुंदर हो, फिर गले में छिपकली क्यों लटका रही हो।"

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस से मिला ऑफर

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट की अपडेट दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बुके की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'नई शुरुआत' और इसके साथ ही करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन को टैग किया।

परवीन बाबी की बायोपिक में आएंगी नजर

उर्वशी रौतेला इसके अलावा परवीन बाबी की बायोपिक में भी काम करने वाली हैं, जिसके लिए उन्होंने इस साल कान में शिरकत की है। उर्वशी हिंदी के साथ-साथ कन्नड़, बंगाली, तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.