Move to Jagran APP

Cannes 2023: अनुष्का के साथ सारा का होगा कान फेस्टिवल में डेब्यू, जाने से पहले आखिर फैंस को क्यों कहा सॉरी

Cannes Film Festival 2023 कान फिल्म फेस्टिवल 2023 का आगाज हो चुका है। 16 मई से लेकर 27 मई तक इस फिल्म फेस्टिवल की धूम देखने को मिलेगी। इस साल अनुष्का शर्मा के अलावा सारा अली खान भी कान के रेड कारपेट पर अपना डेब्यू करेंगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 16 May 2023 11:31 AM (IST)Updated: Tue, 16 May 2023 11:31 AM (IST)
Cannes 2023: अनुष्का के साथ सारा का होगा कान फेस्टिवल में डेब्यू, जाने से पहले आखिर फैंस को क्यों कहा सॉरी
Cannes Film Festival 2023 Sara Ali Khan Debut in Film Festival Besides Anushka Sharma/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Cannes Film Festival 2023: दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल का आगाज एक बार फिर से हो गया है। हॉलीवुड सितारों के साथ-साथ बॉलीवुड के भी ऐश्वर्या राय से लेकर प्रियंका चोपड़ा और मल्लिका शेरावत तक कई खूबसूरत सितारे भी रेड कारपेट पर अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाते हैं।

loksabha election banner

इस साल अनुष्का शर्मा जहां कान फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू कर रही हैं, तो वहीं विक्की कौशल के साथ 'जरा हटके, जरा बचके' में जल्द नजर आने वालीं सारा अली खान इस साल रेड कारपेट पर अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाएंगी।

हालांकि, बीती रात का सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने फैंस को सॉरी बोलते हुए नजर आ रही हैं।

सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल

सारा अली खान सहित कई इंडियन सितारे रेड कारपेट पर अपनी मौजूदगी इस साल दर्ज करवाते हुए नजर आएंगे। हाल ही में सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं।

जैसे ही वह मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचीं, एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने के लिए गुजारिश की। सारा ने भी अपनी फैन का दिल नहीं तोड़ा और उन्होंने फैन के साथ सेल्फी ली, लेकिन धीरे-धीरे भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई कि एंड में सारा अली खान को टाइम से फ्लाइट बोर्डिंग करने के लिए सेल्फी न देने के लिए अपने फैंस को सॉरी बोलना पड़ा। इस दौरान एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस कैजुअल लुक में नजर आईं।

कान फिल्म फेस्टिवल में ये सितारे आएंगे नजर

फ्रांस में होने वाले कान फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद रहेंगे। 16 मई को शुरू हुआ ये फेस्टिवल 27 मई तक चलेगा। सारा अली खान की फिल्मों की बात करें तो वह साल 2023 से 2024 तक कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। विक्की कौशल संग फिल्म 'जरा हटके, जरा बचके' में विक्की कौशल संग पहली बार एक्ट्रेस की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी।

लक्ष्मण उत्तेकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह ए वतन मेरे वतन और मर्डर मुबारक में भी नजर आएंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.