Move to Jagran APP

Boycott Vikram Vedha: 'राम' पर बयान देकर बुरे फंसे सैफ अली खान, रिलीज से पहले मुश्किल में 'विक्रम वेधा'

Boycott Vikram Vedha 30 सितंबर को सिनेमा हॉल में विक्रम वेधा रिलीज हो रही है। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड कर रहा है। लोगों को सैफ अली खान के एक पुराने बयान पर गुस्सा आ रहा है।

By JagranEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 29 Sep 2022 01:45 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 01:45 PM (IST)
Boycott Vikram Vedha: 'राम' पर बयान देकर बुरे फंसे सैफ अली खान, रिलीज से पहले मुश्किल में 'विक्रम वेधा'
Boycott Vikram Vedha, Saif Ali Khan in trouble

नई दिल्ली, जेएनएन।Boycott Vikram Vedha: विक्रम वेधा सिनेमाघरों में 30 सितंबर को दस्तक दे रही है। फिल्म को लेकर उम्मीद की जा रही है कि यह इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म भी बन सकती है। हालांकि इसके ट्रेलर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर फिल्म का बायकॉट शुरू हो चुका है। कारण वहीं हैं जो पिछली फिल्म की बायकॉट का रहा था। एक तो ऋतिक-सैफ नेपोटिज्म का चेहरा हैं, दूसरे इनके पुराने बयान जिनसे लोगों की भावनाएं आहत हुईं हैं।

loksabha election banner

मुश्किलों में फंसे सैफ अली खान

दरअसल, कुछ साल पहले जब सैफ और करीना के बेटे तैमूर का जन्म हुआ था तो लोगों को नन्हे नवाब के नाम को लेकर आपत्ति थी। सोशल मीडिया पर पटौदी खानदान के लोगों को ट्रोल किया जा रहा था कि एक हत्यारे के नाम पर बेटे का नाम क्यों रखा? इसके जवाब में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, "मैं अपने बेटे का नाम का अलेक्जेंडर नहीं रख सकता हूं और असल जिंदगी मैं राम भी नहीं रख सकता। फिर एक अच्छा मुस्लिम नाम क्यों नहीं रख सकता?"

बायकॉट विक्रम वेधा हुआ ट्रेंड

सैफ अली खान अब अपने इसी बयान पर घिरते नजर आ रहे हैं। लोग रिलीज से पहले ही फिल्म का टोटल बायकॉट करने की बात कह रहे हैं। कुछ लोगों को ऋतिक रोशन के ब्रह्मास्त्र को सपोर्ट करने से भी आपत्ति है। लोगों ने उस वक्त ही ऐलान कर दिया था कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म को सपोर्ट करने वाली ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा के लिए बायकॉट ट्रेंड कराया जाएगा।

30 सितंबर को रिलीज होगी विक्रम वेधा

इसके अलावा हाल ही में जोमाटो के महाकाल वाले ऐड के बाद भी लोगों का गुस्सा ऋतिक रोशन के लिए फूट पड़ा था। आपको याद दिला दें कि ब्रह्मास्त्र बायकॉट ट्रेंड के बावजूद वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ से ज्यादा कमाने में सफल रही है। तो यह देखना दिलचस्प होगा कि बायकॉट, विक्रम वेधा की कमाई पर कितना असर डालती है।  

यह भी पढ़ें

Vikram Vedha Prediction: रणबीर को टक्कर देगी ऋतिक-सैफ की जोड़ी, 'ब्रह्मास्त्र' का रिकॉर्ड तोड़ेगी विक्रम वेधा?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.