नई दिल्ली। बॉलीवुड के 'सीरियल किसर' इमरान हाशमी को चार करोड़ रुपये का ऑफर मिला है। लेकिन इमरान को यह ऑफर किसी फिल्म के लिए नहीं, बल्कि एक ड्रिंक के विज्ञापन के लिए दिया है। इमरान विज्ञापनों में काम करने के मामले में थोड़े चूजी हैं। इसलिए विज्ञापनों में वह बहुत कम ही नजर आते हैं। इमरान ने पिछला टीवी विज्ञापन दो साल पहले किया था। हालांकि अभी इमरान ने ड्रिंक के विज्ञापन के लिए हामी नहीं भरी है।

इमरान हाशमी के एक करीबी सूत्र ने बताया, 'इमरान हाशमी टीवी पर ज्यादा विज्ञापन करते हुए नजर नहीं आते हैं। इसकी एक वजह यह है कि वह कोई विज्ञापन काफी सोच-विचार करने के बाद करते हैं। हाल ही में इमरान ने एक एनर्जी ड्रिंक बनाने वाली कंपनी के अधिकारियों के साथ बैठक की है। इस कंपनी का विज्ञापन करने के लिए इमरान को करीब 4 करोड़ रुपये का प्रस्ताव दिया गया है।'

लगभग दो साल पहले इमरान ने अपनी 'सीरियल किसर' इमेज से मेल खाते हुए एक डिओडरेंट का विज्ञापन किया था। हालांकि इमरान की पिछली रिलीज कुछ फिल्मों को देखें तो ऐसा लगता है कि वह अपनी इमेज को बदलने में लगे हुए हैं। शायद यही वजह है कि ड्रिंक कंपनी ने अपने विज्ञापन के लिए इमरान हाशमी को प्रस्ताव दिया है। वैसे अभी इमरान ने इस विज्ञापन के लिए हामी नहीं भरी है, लेकिन कंपनी को लगता है कि वो मान जाएंगे।

इमरान हाशमी इन दिनों अपनी अगामी फिल्म 'मिस्टर एक्स' को लेकर चर्चा में हैं। विक्रम भट्ट निर्देशित इस फिल्म में इमरान के अपोजिट एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर हैं। इमरान इन दिनों दस्तूर के काम की काफी तारीफ कर रहे हैं। फिल्म ' मिस्टर एक्स' 17 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: इमरान हाशमी की 'मिस्टर एक्स' का ट्रेलर रिलीज!

इसे भी पढ़ें: अब एक्शन करते नजर आएंगे इमरान हाशमी

Posted By: Tilak Raj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस