Move to Jagran APP

Athiya Rahul-KL Rahul Wedding: अथिया शेट्टी-केएल राहुल को पूरे फिल्मी जगत से मिली बधाई, इन सितारों ने किया विश

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding बी टाउन के न्यू कपल अथिया शेट्टी और केएल राहुल को पूरी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से नई पारी की शुरुआत के लिए बधाई मिली है। उन्हें विक्की कौशल नव्या नंदा कार्तिक आर्यन समेत कई सितारों ने विश किया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 23 Jan 2023 10:46 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 10:46 PM (IST)
File Photo of Athiya Shetty and KL Rahul

नई दिल्ली, जेएनएन। Congratulatory Message of Celebs to Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। सोमवार 23 जनवरी की शाम उन्होंने सात फेरे लिए और हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं, जिसे देखने के बाद कई सेलिब्रिटी ने उन्हें बधाई दी है।

loksabha election banner

सितारों से सजी शाम के बीच संपन्न हुआ विवाह

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में कई दिग्गज सेलिब्रिटी शामिल हुए। उनकी शादी में क्रिकेट और फिल्म जगत के कई सितारे पहुंचे। वरुण एरोन, ईशांत शर्मा समेत कई दिग्गज भारतीय क्रिकेटर शामिल हुए थे। वहीं, बॉलीवुड से टाइगर श्रॉफ, कृष्णा श्रॉफ भी नजर आए। अजय देवगन ने पहले ही अथिया और केएल राहुल को जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने के लिए बधाई दी थी। अब बाकी सेलेब्स ने भी उन्हें बधाई दी है।

इन सेलेब्स ने दी कपल को बधाई

अथिया शेट्टी को कई फिल्मी सितारों ने बधाई दी है। उन्हें कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, काजोल, सोफी चौधरी, नव्या नंदा समेत कई सेलेब ने नई जिंदगी की शुरुआत के लिए बधाई दी।

3 साल तक की डेटिंग

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने लगभग तीन साल एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की। 2019 में इन दोनों की पहली इंस्टा पोस्ट सामने आने के बाद से ही फैंस के बीच इस बात की चर्चा होने लगी थी कि दोनों के बीच कुछ पक रहा है। हालांकि, लंबे समय तक दोनों ने अपने रिलेशन पर कोई बात नहीं की थी।

यह भी पढ़ें: Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: दुल्हन के रूप में बला की खूबसूरत लगीं अथिया शेट्टी, सामने आई शादी की पहली फोटो

यह भी पढ़ें: Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: अथिया-केएल राहुल की शादी संपन्न, सुनील शेट्टी ने मीडिया को बांटी मिठाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.