Move to Jagran APP

Bobby Deol जल्द टॉलीवुड फिल्म में करेंगे डेब्यू, इस क्रूर मुगल शासक की भूमिका में आएंगे नजर, पढ़ें पूरी खबर

Bobby Deol As Aurangzeb अभिनेता बॉबी देओल पवन कल्याण की फिल्म में औरंगजेब की भूमिका में नजर आ सकते है। उन्होंने इस फिल्म में अर्जुन रामपाल को रिप्लेस किया है। इस फिल्म को लेकर वह बहुत उत्साहित है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 19 Nov 2022 03:00 PM (IST)Updated: Sat, 19 Nov 2022 03:00 PM (IST)
Bobby Deol As Aurangzeb: बॉबी देओल फिल्म कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Bobby Deol As Aurangzeb: बॉबी देओल लंबे समय के बाद एक बार फिर एक्शन में है। वह हाल ही में आश्रम नामक वेब सीरीज में बाबा निराला की भूमिका में नजर आए थे। अब वह जल्द टॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने वाले है। वह इस फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। 

loksabha election banner

औरंगजेब की भूमिका के लिए बॉबी देओल से बात की गई है

हाल ही में खबर आई थी कि पवन कल्याण की फिल्म में औरंगजेब की भूमिका के लिए बॉबी देओल से बात की गई है और उन्होंने उनके रोल के बारे में भी बताया है। इस फिल्म का नाम हरी हरा वीरप्पन मल्लू होगा।इस फिल्म में पवन कल्याण की अहम भूमिका होगी। पहले बॉलीवुड के लोकप्रिय विलेन अर्जुन रामपाल को इस रोल के लिए चुना गया था। हालांकि हरी हरा वीरप्पन मल्लू के लिए उनकी डेट्स नहीं मिल पाने के कारण अर्जुन रामपाल को फिल्म में नहीं लिया गया। अब बॉबी देओल को औरंगजेब की भूमिका का ऑफर दिया गया है और बॉबी देओल इसके लिए तैयार हो गए हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan ने भारतीय महिलाओं के वेस्टर्न कपड़े पहनने पर उठाया सवाल, पढ़ें पूरी खबर

बॉबी देओल फिल्म में अर्जुन रामपाल को रिप्लेस करेंगे

खबरों की मानें तो यह फिल्म एक पीरियोडिक ड्रामा होगी और बॉबी देओल फिल्म में अर्जुन रामपाल को रिप्लेस करेंगे। बॉबी देओल फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। वह अनिल रविपुड़ी बलाया की फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू हो सकती है। F3 की सफलता के बाद अनिल रविपुड़ी ने एक बड़ी एंटरटेनर बनाने का निर्णय लिया है। इसमें बालकृष्ण और बॉबी देओल साथ नजर आ सकते हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट को फाइनल कर लिया गया है और फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो सकती है। हालांकि बॉबी देओल ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है लेकिन सोशल मीडिया पर इस प्रकार के कयासों का बाजार गर्म है।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

यह भी पढ़ें: Suniel Shetty ने जिम में हुई हालिया मौतों के लिए स्टेरॉयड को ठहराया जिम्मेदार, कहा- दिल का दौरा नहीं...

बॉबी देओल ने एक समय कहा था कि उनके पास काम नहीं था

बॉबी देओल ने एक समय कहा था कि उनके पास काम नहीं था। हालांकि उन्होंने अपनी पत्नी की बात मानी है और अपने आपको लगातार जिम में फिट रखा ताकि जब भी भी उनके पास अवसर आए, तब उसके लिए तैयार रहें। बॉबी देओल आश्रम में नजर आए थे। इस वेब सीरीज में उनकी भूमिका को काफी पसंद किया गया था। बॉबी देओल बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती थी।

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.