Move to Jagran APP

Suniel Shetty ने जिम में हुई हालिया मौतों के लिए स्टेरॉयड को ठहराया जिम्मेदार, कहा- दिल का दौरा नहीं...

Suniel Shetty On Steroids सुनील शेट्टी फिल्म कलाकार है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। वह इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज धारावी बैंक का प्रमोशन कर रहे हैं। अब उन्होंने जिम में होनेवाली मौतों पर प्रतिक्रिया दी है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 18 Nov 2022 09:52 PM (IST)Updated: Fri, 18 Nov 2022 09:52 PM (IST)
Suniel Shetty ने जिम में हुई हालिया मौतों के लिए स्टेरॉयड को ठहराया जिम्मेदार, कहा- दिल का दौरा नहीं...
Suniel Shetty On Steroids: सुनील शेट्टी की फिल्में काफी अच्छा व्यापार करती है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Suniel Shetty On Steroids: सुनील शेट्टी बॉलीवुड के फिटेस्ट कलाकारों में से एक है। वह उम्र के इस पड़ाव में भी जिम में जमकर पसीना बहाते हैं। वह सोशल मीडिया पर फिटनेस गोल और वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते हैं। सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। उनका करियर काफी लंबा रहा है। हालांकि पिछले कुछ महीनों में कलाकारों की जिम में कसरत करते हुए निधन की खबरें आई है। हालिया निधन सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की हुई है। 

loksabha election banner

सुनील शेट्टी ने जिम में हुई मौतों के लिए सप्लीमेंट और स्टेरॉयड को जिम्मेदार ठहराया है

अब सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में इन मौतों के लिए जिम में कसरत को नहीं बल्कि सप्लीमेंट और स्टेरॉयड को जिम्मेदार ठहराया है। सुनील शेट्टी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, 'कसरत करने में कोई समस्या नहीं है क्योंकि आप एक लिमिट के बाद अपने आपको उससे ज्यादा स्ट्रेच नहीं कर पाएंगे। यह दिल का फेलियर है, दिल का दौरा नहीं।' सुनील शेट्टी ने इस पर जोर देते हुए कहा, 'आपको सही खाना चाहिए। सही तरीके से सोना चाहिए।' सही खाने का मतलब उन्होंने डाइट पर जाना नहीं बल्कि सही न्यूट्रिशन लेना बताया है। उन्होंने यह भी कहा कि हार्डकोर वर्कआउट करने के पहले नेसेसरी प्रिकॉशन ले लेनी चाहिए।

View this post on Instagram

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

यह भी पढ़ें: T20 Cricket World Cup Win Web Series: 2007 की भारत की ऐतिहासिक जीत पर बनेगी वेब सीरीज, पढ़ें पूरी खबर

कोरोना के बाद हमें देखना चाहिए कि क्या हमारे खून में क्लॉट तो नहीं बन रहा है

सुनील शेट्टी ने यह भी कहा, 'कोरोना के बाद हमें एक टेस्ट कराना चाहिए कि क्या हमारे खून में क्लॉट तो नहीं बन रहा है। कोरोना के कारण कई लोगों को ब्लड में क्लॉटिंग की समस्या हुई है जो कि काफी खतरनाक है।' 

View this post on Instagram

A post shared by MX Player (@mxplayer)

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Tattoo Video: शहनाज गिल ने दिल पर कराया 'दिल' का टैटू, वायरल वीडियो में हुआ कैद

सुनील शेट्टी फिल्म हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार को वापस लाने का प्रयास करेंगे

सुनील शेट्टी जल्द फिल्म हेरा फेरी 3 में नजर आएंगे। मिड डे को दिए इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने इस बारे में बताते हुए कहा कि वह अक्षय कुमार को फिल्म में वापस लाने का प्रयास करेंगे। वह कहते हैं, 'सब कुछ ट्रैक पर हैं लेकिन मुझे पता नहीं कि अचानक क्या हुआ और अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा नहीं रहे। मैं धारावी बैंक के प्रमोशन के बाद फिरोज नाडियाडवाला के साथ बात करूंगा कि यह कैसे हुआ। अक्षय, परेश और मैंने इस फिल्म को कमिटमेंट दी है और इस बदलाव ने मुझे चौंका दिया है।' सुनील शेट्टी धारावी बैंक को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस वेब सीरीज में वह एक दक्षिण भारतीय व्यक्ति की ही भूमिका निभा रहे हैं। इसके डायलॉग को काफी पसंद किया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by MX Player (@mxplayer)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.