Move to Jagran APP

Kanguva Poster: खूंखार, निर्दयी..., Bobby Deol का 'कंगुवा' से खतरनाक पोस्टर OUT, लुक देख कांप जाएगी रूह!

Kanguva New Poster साउथ सिनेमा की अपकमिंग फिल्म कंगुवा साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है जिसमें सूर्या के साथ पर्दे पर एनिमल के अबरार उर्फ बॉबी देओल धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। बॉबी देओल के 55वें जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने कंगुवा से एक्टर का पहला पोस्टर जारी किया है जिसे देख आपकी रूह कांप जाएगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 27 Jan 2024 11:29 AM (IST)Updated: Sat, 27 Jan 2024 11:29 AM (IST)
कंगुवा से बॉबी देओल का खतरनाक पोस्टर हुआ आउट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bobby Deol First Look From Kanguva: हिंदी सिनेमा के कई हीरो ने साउथ फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाकर वाहवाही लूटी है। 'लियो' में संजय दत्त के डरावने अवतार के बाद अब बॉबी देओल (Bobby Deol) भी साउथ में डेब्यू करने जा रहे हैं और वो भी विलेन बनकर। 

loksabha election banner

बॉबी देओल ने साल 1995 में फिल्म 'बरसात' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन 29 सालों में बॉबी ने कई फिल्मों में हीरो की भूमिका निभाई, लेकिन उन्हें खास पहचान हासिल नहीं हुई। 'आश्रम' सीरीज से बतौर विलेन बॉबी ने लाइमलाइट बटोरी और 'एनिमल' में अबरार की भूमिका निभाकर वह इंडस्ट्री में छा गये। 'एनिमल' के बाद अब बॉबी एक और फिल्म में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। 

यह भी पढ़ें- Kanguva New Poster: सूर्या शिवकुमार ने दी फैंस को दिवाली की सौगात, नए पोस्टर में दिखाया धमाकेदार लुक

कंगुवा से बॉबी देओल का खतरनाक पोस्टर रिलीज

बॉबी देओल, रणबीर कपूर के बाद अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' (Kanguva) में विलेन बनकर हीरो सूर्या के छक्के छुड़ाने वाले हैं। आज (27 जनवरी) बॉबी देओल 55 साल के हो गये हैं। इस खास मौके पर मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म से बॉबी का पहला लुक जारी किया है। यूवी क्रिएशंस ने बॉबी का पहला लुक शेयर करते हुए लिखा, "निर्दयी. ताकतवर, अविस्मरणीय। हैप्पी बर्थडे सर।" 

कंगुवा में बॉबी देओल उदरिन की भूमिका में दिखाई देंगे। डार्क एंड इंटेंस पोस्टर में बॉबी का लुक देख पक्का आपकी रूह कांप जाएगी। फोटो में देखा जा सकता है कि अभिनेता बीच में खड़े हैं और चारों ओर महिलाओं ने उन्हें घेर लिया है। ऐसा लगता है कि बॉबी फिल्म में आदिवासी की भूमिका निभाएंगे। आपने वाकई बॉबी का ऐसा अवतार पहले नहीं देखा होगा। सोशल मीडिया पर लोग उनके इस खतरनाक लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Suriya Injured Kanguva Set: कंधे पर कैमरा गिरने से 'कंगुवा' के सेट पर घायल हुए सूर्या, रूकी फिल्म की शूटिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.