Move to Jagran APP

Parineeti-Raghav Wedding: उदयपुर पहुंचीं बीके शिवानी, राजमहल जैसी जगह पर सात फेरे लेंगे परिणीति-राघव

Parineeti-Raghav Wedding राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। फैंस में हर किसी की जुबान पर परिणीति को दुल्हनिया बनते देखने का क्रेज बरकरार है। एक्ट्रेस की शादी के लिए एक-एक कर मेहमान उदयपुर पहुंच रहे हैं। इन सबके बीच स्पिरिचुअलर लीडर बीके शिवानी भी परिणीति और राघव की शादी का हिस्सा बनेंगी। वह उदयपुर पहुंच चुकी हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 23 Sep 2023 11:17 AM (IST)Updated: Sat, 23 Sep 2023 11:17 AM (IST)
Raghav Chadha-Parineeti Chopra Wedding Guest BK Shivani

नई दिल्ली, जेएनएन। Parineeti-Raghav Wedding: आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। कपल उदयपुर के रॉयल लीला पैलेस में शादी की रस्में अदा करेगा। चोपड़ा और चड्ढा परिवार के सभी लोग उदयपुर के लिए रवाना हो चुके हैं। बाकी मेहमनों ने भी शादी में शामिल होने के लिए अपनी-अपनी पेटी बांध ली है।

loksabha election banner

परिणीति-राघव की शादी में शामिल होंगी बीके शिवानी

राघव और परिणीति की शादी में राजनीति से जुड़ी तमाम हस्तियां शामिल होंगी। बॉलीवुड के सितारों का भी शादी समारोह में जमावड़ा देखने को मिल सकता है। इन सबके अलावा स्पिरिचुअल लीडर बीके शिवानी भी इस शादी का हिस्सा होंगी। वह उदयपुर के लिए रवाना हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो सामने आया है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं ये नाम?

बॉलीवुड से प्रियंका चोपड़ा के अलावा किसी और सेलिब्रिटी का नाम गेस्ट के तौर पर सामने नहीं आया है। हालांकि, प्रियंका भी इस शादी का हिस्सा शायद न बन सकें। उनके विवाह समारोह में शामिल न होने की अटकलें तेज हैं। वहीं, राजनीति से बात करें, तो इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, मेहमानों की लिस्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम सबसे ऊपर है।

इसके अलावा पंजाब के सीएम भगवंत मान सिंह, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गलोत और छत्तीसगढ़ के चीफ मिनिस्टर भूपेश भगेल समेत आम आदमी पार्टी के कई नेता परीणिति और राघव की शादी के फंक्शन को अटेंड करते हुए नजर आ सकते हैं।

उदयपुर के लीला पैलेस में होगी रस्में

परिणीति और राघव की शादी की सभी रस्में लीला पैलेस में होंगी। इनकी शादी का वेन्यू किसी राजमहल से कम नहीं है। यहां के सभी शामियाने आंखों को आकर्षित करते हैं। इनके वेडिंग वेन्यू में खूबसूरत फव्वारे और कमरे से झील का नजारा देखने को मिलता है। पैलेस को पारंपरिक राजस्थानी डेकोर से सजाया गया है, जो यहां की खूबसूरती में चार चांद लगाता है।

यह भी पढ़ें: Parineeti Chopra की शादी में शरीक न होने की खबरों के बीच प्रियंका का पोस्ट वायरल, बहन को दिया ये मैसेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.