मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री श्वेता तिवारी का जन्मदिन 4 अक्तूबर को होता है। इस साल अपना 39 वां जन्मदिन मना रहीं श्वेता इनदिनों अपने बेटे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक़्त गुज़ार रही हैं। श्वेता लगातार अपने बेटे के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं।

श्वेता तिवारी 'कसौटी ज़िंदगी के', 'जानें क्या बात हुई', 'अदालत', 'सजन रे झूठ मत बोलो' और 'परवरिश' जैसे शो में नज़र आ चुकी हैं। साथ ही वो 'नच बच बलिए', 'इस जंगल से मुझे बचाओ', 'कॉमेडी सर्कस' और 'झलक दिखला जा' जैसे कई टीवी रियलिटी शोज़ का भी हिस्सा रही हैं। इसके अलावा वो कुछ हिंदी और भोजपुरी फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: ‘लवयात्री’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची सलमान ख़ान की ये सभी फेवरेट हीरोइनें, देखें तस्वीरें

श्वेता की सफलता के पीछे एक लंबा संघर्ष रहा है। आपको जानकर आश्यर्य होगा कि श्वेता ने अपने जीवन की पहली जॉब मात्र 12 साल की उम्र में ट्रेवल एजेंसी में की थी और उस नौकरी के बदले उन्हें 500 रुपए हर महीने सेलरी मिलते थे। आपको बता दें कि श्वेता तिवारी के दो बच्चे हैं। दो साल पहले वो दूसरी बार मां बनी हैं। श्वेता की अपने पहले पति राजा चौधरी से पलक नाम की एक बेटी है, जिसकी उम्र 17 साल है। 

राजा चौधरी से अलग होने के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली थी। अभिनव से श्वेता को एक बेटा है जिसका नाम है रेयांश कोहली।

बिग बॉस 4 की विनर रह चुकीं 36 वर्षीय श्वेता ने 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। 

यह भी पढ़ें: करण जौहर समेत इन सितारों ने मनाया सोहा अली ख़ान का बर्थडे, देखें तस्वीरें

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Fernweh🙏🏼 Styled by @ruchika_jalan Assisted by @ankita_surana_ Outfit by @narayani_adukia Earrings by @narayani_adukia

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

शुरूआती संघर्ष के बाद श्वेता तिवारी अपने टैलेंट के बल पर आज घर-घर में पहचानी जाती हैं। आने वाले समय में हमें उनकी अभिनय क्षमता के कुछ और रंग ज़रूर देखने को मिलेंगे, ऐसी उम्मीद की जा सकती है।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप