मुंबई। सलमान ख़ान के बहनोई आयुष शर्मा की बहुचर्चित डेब्यू फ़िल्म ‘लवयात्री’ इसी शुक्रवार रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म से आयुष के अलावा अभिनेत्री वरीना हुसैन भी अपना डेब्यू कर रही हैं। बुधवार को इस फ़िल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी, जिसमें सलमान की कई फेवरेट हीरोइनें पहुंची।

गौरतलब है कि 5 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही ‘लवयात्री’ की बैकग्राउंड गुजरात में सेट है। इसे डेब्यूटेंट अभिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया है, जबकि सलमान ख़ान ने फ़िल्म प्रो़ड्यूस की है। जैसा कि आप जानते हैं इस फ़िल्म की घोषणा से ही सलमान लगातार इस फ़िल्म पर बात कर रहे हैं। मीडिया इंटरव्यू से लेकर सोशल मीडिया पर भी सलमान लगातार ‘लवयात्री’ को लेकर बड़े ही उत्साह से बता रहे हैं। बहरहाल, स्क्रीनिंग की बात करें तो इसमें आयुष और वरीना के अलावा आयुष की पत्नी और सलमान की बहन अर्पिता भी मौजूद थीं। अर्पिता इस फ़िल्म को लेकर हर मौके पर उत्साहित नज़र आई हैं।

यह भी पढ़ें: करण जौहर समेत इन सितारों ने मनाया सोहा अली ख़ान का बर्थडे, देखें तस्वीरें

सलमान की हीरोइनों की बात करें तो संगीता बिजलानी भी ‘लवयात्री’ की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं। सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी संगीता आज भी सलमान की अच्छी दोस्त हैं।

‘दबंग’ फ़िल्म में सलमान ख़ान के साथ डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी ‘लवयात्री’ की स्क्रीनिंग में पहुंची। सोनाक्षी भी आज सलमान की फेवरेट हीरोइनों की लिस्ट में शामिल हैं।

‘जय हो’ में सलमान की हीरोइन रह चुकी अभिनेत्री डेज़ी शाह भी इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं।

इन सबके साथ सलमान की ख़ास दोस्त और कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतुर भी ‘लवयात्री’ देखने पहुंची।

गौरतलब है कि इस फ़िल्म का नाम पहले ‘लवरात्रि’ रखा गया था जिसे बाद में बदलकर ‘लवयात्री’ कर दिया गया। दरअसल, ‘लवरात्रि’ शीर्षक को लेकर कुछ लोगों ने एतराज़ जताया था। यामी गौतम भी इस मौके पर नज़र आईं!

आयुष शर्मा जो कि एक राजनीतिक पृष्ठभूमि से आते हैं उन्होंने कहा कि उनका पहला प्यार सिनेमा है और हो सकता है भविष्य में वो पॉलिटिक्स में जायें लेकिन आज उनका फोकस सिनेमा ही है। जबकि वरीना ने बताया कि उन्होंने कितने संघर्ष के बाद आज एक मुकाम पाया है और वो यहां तक अपने दम से पहुंची हैं। आप देख सकते हैं सलमान के भाई अरबाज़ ख़ान भी इस मौके पर मौजूद थे।

अरबाज़ की एक्स वाइफ मलाइका तो नहीं लेकिन, मलाइका के माता-पिता संग उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी ‘लवयात्री’ की स्क्रीनिंग के दौरान दिखीं।

यह भी पढ़ें: इस मामले में दीपिका, कटरीना, आलिया सब पर भारी सोहा अली ख़ान, जानें 5 स्पेशल बातें

बहरहाल, ‘लवयात्री’ की बात करें तो फ़िल्म को आयुष के अलावा सलमान ने भी जमकर प्रमोट किया है। अब फ़िल्म रिलीज़ को तैयार है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि पब्लिक और बॉक्स ऑफिस इस फ़िल्म के लिए क्या फैसला देती है?

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस