नई दिल्ली, जेएनएन। Akshara Singh MMS Leak: बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट अक्षरा सिंह इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ जिसे अक्षरा सिंह का बताया गया। इस कथित प्राइवेट एमएमएस के लीक होने के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया है। यूट्यूब पर इसे अब तक 94 मिलियन बार देखा जा चुका है।

अक्षरा बोलीं-'हमहू जवान बानी'

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अदाओं से आग लगाने वाली अक्षरा सिंह और सुपर स्टार पवन सिंह का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो कहती हुआ नजर आ रही हैं कि 'हमहू जवान बानी'। एमएमएस लीक के बाद से ही उनके फैंस इंटरनेट पर अक्षरा के वीडियो सर्च करके देख रहे हैं। ऐसे में उन्हें पवन सिंह संग एक्ट्रेस की केमिस्ट्री काफी हॉट लग रही है। फैंस इस गाने के लिए काफी क्रेजी हो रहे हैं। 

हिट हो रही है पवन सिंह- अक्षरा की जोड़ी

पवन सिंह और अक्षरा का एक और गाना काफी चर्चा में है। इसे भोजपुरी का अबतक का सबसे हिट गाना बताया जा रहा है। दावा किया जा राह है कि इस गाने को अब तक 286 लाख बार देखा जा चुका है। बता दें कि भोजपुरी के मो. रफी कहे जाने वाले पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी काफी हॉट समझी जाती है। फैंस इनकी फिल्मों और गानों के लिए बेताब रहते हैं। इसी क्रम में लेटेस्ट सॉन्ग 'ललईया चूस राजा जी' काफी पॉपुलर हो रहा है।

MMS कांड पर तोड़ी चुप्पी 

तो वहीं कुछ दिनों पहले ही अक्षरा सिंह ने अपने प्राइवेट वीडियो लीक पर चुप्पी तोड़ी थी। अश्लील एमएमएस मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि किसने इतनी चीप हरकत की है। अक्षरा सिंग इस घटना से काफी गुस्से में थीं। साथ ही इंटरनेट से डाउनलोड करके उनका वीडियो देखने वालों से सवाल भी पूछना शुरू कर दिया कि क्या आपने मुझे उस वीडियो में देखा है? अगर नहीं तो क्यों अफवाह फैला रहे हैं। 

यह भी पढ़ें

Mia Khalifa ने ईरान में चल रहे हिजाब विरोधी आंदोलन का किया समर्थन, राष्ट्रपति का वीडियो शेयर कर कही कड़वी बात

Urfi Javed Latest Look Video: उर्फी जावेद बोल्ड लुक में आईं नजर, बातें सुन ट्रोल्स ने कहा- डबल मीनिंग की...

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट