नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में हाल ही में 6 कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला, खेसारी लाला यादव, हिमांशी खुराना, तहसीन पूनावाला, हिन्दुस्तान भाऊ और अरहान खान ने वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी है। इन 6 लोगों के आते ही घर का माहौल बिल्कुल बदल गया है। हिमांशी के आने से जहां शहनाज़ के हाव-भाव में बदवाल दिखा, तो वहीं रश्मि देसाई के रियूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अरहान शुरुआत से ही सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ते दिखे। हालिंक सोमवार के ऐपिसोड में अरहान ने कुछ ऐसा बोला जो दर्शकों के लिए चौंकाने वाला था।

दरअसल, हुआ यूं कि घर में एक बड़े झगड़े के बाद पारस और अरहान बैठकर बात करते हैं। इस दौरान अरहान, पारस से कहते हैं कि इस घर में तो ग्रपिज्म खत्म ही नहीं हो रहा। सिद्धार्थ शुक्ला ग्रुपिज्म खत्म ही नहीं होने दे रहे। इसपर पारस, सिद्धार्थ के लिए बुरा भला बोलते हैं। इसके बाद अरहान कहते हैं कि वो घर के बाहर से ये सोचकर आए थे कि घर में आकर सिद्धार्थ शुक्ला से दोस्ती करेंगे। इतना ही नहीं अरहान कहते हैं कि वो रश्मि और सिद्धार्थ की भी दोस्ती करवा देते, लेकिन सिद्धार्थ का एटीट्यूड बहुत खराब है। इसके बाद पारस कहते हैं कि उन्होंने भी ऐसी कोशिश की थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

सिद्धार्थ शुक्ला हुए घर से बेघर :

टास्क के दौरान एक गलती की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला को 'बिग बॉस' ने घर से बेघर कर दिया है। हालांकि ये एपिसोड आज दिखाया जाएगा। उससे पहले कलर्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें माहिरा और सिद्धार्थ के बीच थोड़ी हाथापाई होती दिख रही है जिसकी वजह से माहिरा गिर जाती हैं उनके सिर में लग जाती हैं। जिसके बाद बिग बॉस सबको लिविंग एरिया में बुलाते हैं और ये घोषणा करते हैं कि वो सिद्धार्थ को घर से बेघर कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Task ke josh mein aggressive hue @realsidharthshukla ko #BiggBoss ne di kadi sazaa! Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस