Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: जानिए सांप स्पेशल एपिसोड में क्या-क्या हुआ और कौन है आस्तीन का सांप

बिग बॉस 12 का 66वां एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहा। सांप टास्क में सभी घरवालों की एक बार फिर असलियत सामने आई।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 08:44 AM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 03:10 PM (IST)
Bigg Boss 12: जानिए सांप स्पेशल एपिसोड में क्या-क्या हुआ और कौन है आस्तीन का सांप
Bigg Boss 12: जानिए सांप स्पेशल एपिसोड में क्या-क्या हुआ और कौन है आस्तीन का सांप

मुंबई। बिग बॉस के घर के अंदर 65वें दिन खूब धमाल हुआ। सभी कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे के बारे में और जानने का मौका मिला। मंगलवार को प्रसारित एपिसोड में आया सांप और आगे क्या-क्या हुआ जानिए इस खबर में।

loksabha election banner

जी हां, इस एपिसोड का सांप स्पेशल कहा जा सकता है जो कि काफी मजेदार रहा। दरअसल, घरवालों की सुबह नागिन के गाने से होती है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि कप्तानी के टास्क के लिए सभी घरवालों को सांप के मुंह में जाकर मुकाबला करना था। अचंभित करने वाली बात यह रही कि, इस टास्क में रोहित सुचांति अपनी टीम के लिए ही आस्तीन का सांप साबित हुए।

सांप वाले टास्क की शुरुआत सांप का सेट दिखाने से होती है जिसे घरवालों के सामने लाया जाता है। इसे देखकर पहले तो सब लोग काफी उत्साहित नजर आते हैं। बिग बॉस के लग्जरी बजट टास्क की घोषणा होने के बाद दो टीम बनाई जाती है। टीम ब्लू में श्रीसंत, जसलीन, रोहित, मेघा और दीपिका व टीम रेड में सुरभि, सोमी, करणवीर और दीपक को शामिल किया जाता है। टास्क के मुताबिक घर में जब सांप की आवाज सुनाई देगी तब सांप की आंखें नीली या लाल रंग की होगी। जिस रंग की आंखें होंगी उस टीम के एक सदस्य को अंदर आना होगा। मगर आंखों की लाइट को सांप के अंदर मौजूद सदस्य को लीवर घुमाकर जलाना होगी। सबसे पहले आपसी सहमति से कोई अपने आप अंदर जाएगा। आखिर में जिस टीम के ज्यादा सदस्य अंदर पाए जाएंगे वह टीम हार जाएगी। 

आगे की कहानी भी वाकई काफी मजेदार है। सबसे पहले मेघा अंदर जाती हैं। मेघा रेड लाइट जलाती हैं और दीपक अंदर जाते हैं। इसके बाद दीपक जोर लगातार ब्लू लाइट जला देते हैं। ब्लू टीम रोहित को अंदर भेजती है। यहां पर अंदर आकर रोहित के साथ धोखा होता है और वह दीपक की मदद लीवर को ब्लू साइड घुमाने के लिए करते हैं। इसके बाद बाहर आते ही रेड टीम ब्लू टीम का मजाक उड़ाने लगती है। 

खास बात यह कि, दीपिका और श्रीसंत एक दूसरे की बातों से सहमत नजर नहीं आते। इसके बाद टास्क में बिग बॉस जो सांप के अंदर है वो जो अंदर है उसे अंदर और जो बाहर है उसे बाहर रहने के लिए कहते हैं। सोमी इसके बाद रो देती हैं कि उनकी टीम को कमजोर समझा जा रहा है। और टास्क में उन्हें अवसर ही नहीं मिला। लेकिन रोमिल उन्हें समझाते हैं। 

यह भी पढ़ें: नेहा धूपिया ने दिखलाई नन्हीं मेहमान की पहली झलक, रखा यह खूबसूरत नाम

यह भी पढ़ें: Me too: प्रीति जिंटा ने मांगी माफी, बताया खुदको मी टू मूवमेंट का सपोर्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.