Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: बिग बॉस के सेट पर हो रही है इश्कबाज़ी, शाहरुख़-सलमान जो साथ हैं

शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 15 Dec 2018 11:02 AM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 08:29 AM (IST)
Bigg Boss 12: बिग बॉस के सेट पर हो रही है इश्कबाज़ी, शाहरुख़-सलमान जो साथ हैं
Bigg Boss 12: बिग बॉस के सेट पर हो रही है इश्कबाज़ी, शाहरुख़-सलमान जो साथ हैं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान और सलमान खान एक साथ लंबे समय के बाद फिल्म ज़ीरो में साथ नजर आयेंगे. हालांकि फिल्म में सलमान ने स्पेशल भूमिका ही निभाई है. फिल्म के गाने इशकबाज़ी को लेकर खूब चर्चा है. ऐसे में खास बात यह है कि उनके शो बिग बॉस 12 में धमाल होने वाला है. चूंकि हर सीजन की तरह इस बार भी शाहरुख़ खान उनके शो का हिस्सा बने हैं और दोनों ने खूब मस्ती की है.

loksabha election banner

सलमान शाहरुख़ खान ने इशकबाज़ी गीता पर जम कर परफॉर्म किया है. वह भी गमछा लगा कर, ठीक उसी तरह जैसे फिल्म ज़ीरो के लिए की है. खबर है कि इस एपिसोड का प्रसारण इस रविवार को वीकेंड का वार के दौरान किया जायेगा. यही नहीं सलमान और शाहरुख़ ने एक साथ कई गेम्स भी खेले हैं और पूरे गेम को खूब एंजॉय भी किया है.

बता दें कि शाहरुख़ खान ने सलमान खान के साथ इस गाने के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि शाहरुख़ कहते हैं कि सलमान हमेशा से स्वीट हार्ट है. शाहरुख़ कहते हैं कि हमने सेट पर बहुत मस्ती की. हालांकि हमने गाना बहुत जल्दी-जल्दी में शूट किया था. चूंकि सलमान के पास डेट्स नहीं थी. सलमान की फिल्म रिलीज हुई थी उन दिनों और थोड़ी ठीक नहीं गयी तो उन्हें भी दोस्तों के साथ रहना अच्छा लग रहा था. शाहरुख़ आगे कहते हैं कि सलमान के चक्कर में मुझे भी देर से आने की प्रिवलेज मिल गयी थी. चूंकि सलमान गेस्ट थे, तो उनको कोई कुछ कह नहीं सकता था. दोनों ही लेट आते थे.

शाहरुख़ मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि हमारी इतनी अच्छी इमेज है टाइम के मामले में कि कोई हमको कुछ बोलता नहीं था. खान साहब आ गये, भाई आ गये चलो-चलो कर लो. फिर गाना शूट हुआ. टाइम काफी हेक्टिक रहा था. तो हम लोग 12 बजे तक पैक अप करके सलमान के साथ मैं तीन चार बजे तक चैट करता रहा. काफी मजा आया. पुरानी यादें ताजा हो गयी थीं.

शाहरुख़ बताते हैं कि इस गाने में जो जंप है, जो मैं सलमान की गोद में करता हूं. तो सलमान खुद ढाई फिट पर खड़े थे. ऐसे में सलमान को हमने सोचा था कि वायर देंगे कि उन्हें चोट न आये. लेकिन उन्होंने बिना वायर के ही मुझे लिया. वह काफी स्ट्रांग है.

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान की ज़ीरो में होगी ऐसी कव्वाली, ये है पूरी डिटेल्स

यह भी पढ़ें: शादी के बाद दीपिका का धमाका, प्रियंका हारीं, निया शर्मा सब पर भारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.