अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस सीजन 12 में अब खेल रोमांच की तरफ बढ़ता चला जा रहा है। सभी कंटेस्टेंट की असली कहानी और बातें सामने आने लगी हैं। इस बीच बिग बॉस की सबसे हिट जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की बीच बहस हुई थी और अनूप ने जसलीन से रिश्ता तोड़ने की बात कही थी। लेकिन अनूप के घर से बाहर जाने के बाद अब खबर आ रही है कि जसलीन भी घर से बाहर जा सकती हैं।

जी हां, हमने आपको बताया था कि जल्द अपून एलिमिनेट होंगी। दरअसल, जानकारी के मुताबिक अनूप जलोटा को एक इवेंट अटेंड करना है। इसकी वजह से वे जल्द एलिमिनेट हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि यह इवेंट 27 अक्टूबर को होने वाला है। इस खबर के बाद अब नई खबर आ रही है कि अनूप के बाद जसलीन भी घर से जल्द बाहर जा सकती हैं। कारण तो अभी तक साफ नहीं हो पाया है। अभी सबसे ज्यादा चर्चा जसलीन और अनूप जलोटा को लेकर हो रही है। अभी जब से यह खबर आ रही है कि अनूप ने जसलीन से घर में दूरी बना ली है, इसे लेकर जसलीन के पिता का कहना है कि जसलीन अपना ख्याल खुद रख सकती है और उसे बचपन से ही अच्छे कपड़े पहनने का शौक रहा है। उनके पिता का कहना है कि वह अकेले भी अच्छा परफॉर्म करेंगी। उन्होंने यह भी कहा है कि जसलीन को ड्रामा और दिखावा करने की जरूरत नहीं है वह आगे भी अपने दम पर अच्छा खेल पाएगी। 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा का फिल्मों के अलावा यह है नया कदम, विदेश से आई खब

बिग बॉस 12 में अनूप और जसलीन की जोड़ी खास रही है। बिग बॉस सीजन 12 में ही अनूप ने सलमान खान के सामने इस बात का खुलासा किया था कि जसलीन से उनका रिश्ता तीन साल पुराना है। इस शो में दोनों के बीच प्यार देखा गया। इसके साथ दोनों के बीच तकरार भी देखी गई जिसके बाद अनूप ने जसलीन से रिश्ता खत्म करने की बात कही थी।   

यह भी पढ़ें: तैमूर को लग गई है यह आदत, पापा सैफ़ ने बताया

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस