Move to Jagran APP

Salman Khan की 'निर्जला' को हटाकर इस फिल्म में करीना कपूर खान को किया गया था कास्ट, भूमिका चावला का छलका दर्द

Bhumika Chawla Replaced by Kareena Kapoor भूमिका चावला ने बॉलीवुड में तेरे नाम से कदम रखा था और अब वह किसी का भाई किसी की जान में नजर आईं। भूमिका ने हाल ही में बताया कि उन्हें हटाकर किस फिल्म में करीना कपूर को कास्ट किया गया था।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 26 Apr 2023 04:38 PM (IST)Updated: Wed, 26 Apr 2023 04:38 PM (IST)
Bhumika Chawla Reveals Kareena Kapoor Khan Replaced Her in Jab We Met Starring Shahid Kapoor/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। bhumika chawla Replaced By Kareena Kapoor: भूमिका चावला साउथ सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म 'युवाकुडू' से की थी। हिंदी फिल्म सिनेमा में उन्होंने अपनी शुरुआत साल 2003 में सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' से की थी।

loksabha election banner

सतीश कौशिक के निर्देशन में बनी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बेअसर साबित हुईं।

20 साल के बाद अब भूमिका चावला 'किसी का भाई, किसी की जान' को लेकर चर्चा में आई। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि एक बड़ी फिल्म से कैसे उन्हें रिप्लेस कर दिया गया था।

इस बड़ी फिल्म से भूमिका चावला को किया गया था रिप्लेस

आरजे सिद्धार्थ कनन से बातचीत में भूमिका चावला ने अपने बॉलीवुड करियर को लेकर कई बातें की। इस खास बातचीत में उन्होंने ये भी बताया कि वह फिल्मों के लेकर बेहद चूजी रही है, लेकिन एक फिल्म थी, जिसमें रिप्लेस होने का उन्हें बेहद दुख हुआ था।

तेरे नाम एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे बस उस समय बुरा लगा था, जब मैंने जब वी मेट साइन की थी, लेकिन वह नहीं हो पाई। उस फिल्म के लिए सबसे पहले मुझे और बॉबी देओल को चुना गया था, उस समय फिल्म का नाम 'ट्रेन' था।

उसके बाद मुझे और शाहिद कपूर को कास्ट किया, फिर शाहिद और आयशा को और उसके बाद शाहिद और करीना कपूर को। तो इस तरह से चीजें हुईं, लेकिन कोई बात नहीं'।

मुझे एक बार इसका बुरा जरूर लगा था-भूमिका चावला

भूमिका चावला ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मुझे इसके लिए एक बार बुरा जरूर लगा था, लेकिन उसके बाद कुछ नहीं हुआ, क्योंकि मैं जिंदगी में आगे बढ़ चुकी थी। मैंने इसके बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोचा। इसके अलावा मैंने 'मुन्ना भाई एमबीबीएस और मणि रत्नम की कन्नाथिल मुथामित्तल भी साइन की, लेकिन मेरे लिए वह वर्क नहीं कर पाई'।

इस बातचीत में उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने तेरे नाम के बाद कई बड़ी फिल्में साइन की थी, लेकिन दुर्भाग्यवश, कभी प्रोडक्शन चेंज हो गया, कभी हीरो बदल गया, तो कभी फिल्म का टाइटल चेंज हो गया, उसके बाद हीरोइन भी चेंज हो गई, लेकिन कहते हैं, 'जो लिखा होता है, वही होता है'।

20 साल बाद सलमान संग दिखीं एक्ट्रेस

सलमान खान और भूमिका चावला की जोड़ी को फिल्म तेरे नाम में काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के बाद जब ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान-भूमिका साथ आए, तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

दोनों ने इस फिल्म में एक-दूसरे के अपोजिट तो काम नहीं किया, लेकिन दोनों इस फिल्म में साथ थे, यही बात फैंस के चेहरों पर बड़ी मुस्कराहट लेकर आ गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.