Move to Jagran APP

Bhumi Pednekar ने किए महाकाल के दर्शन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

शनिवार को भूमि बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंची। बाबा के दर्शन करने भूमि के साथ उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर भी उनके साथ नजर आई। इस दौरान दोनों ने माथे पर तिलक लगवाया और कलावा भी बंधवाया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 05 Feb 2023 11:27 AM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 11:27 AM (IST)
Bhumi Pednekar ने किए  महाकाल के दर्शन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Bhumi Pednekar, Mahakal, Ujjain Mahakal, Actress Bhumi Pednekar visited Baba Mahakal, Baba Mahakal

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Bhumi Pednekar Visited Mahakal: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर सुर्खियों बटोरती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमे वह बाबा महाकाल के दर्शन करती नजर आ रही हैं। दरअसल, शनिवार को भूमि बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंची। बाबा के दर्शन करने भूमि के साथ उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर भी उनके साथ नजर आई ।

loksabha election banner

बहन के साथ महाकाल पहुंची भूमि

भूमि ने यहां मंदिर परिसर में स्थित भगवान गणेश के भी दर्शन किए। भूमि ने नंदी हॉल से भगवान महाकाल के दर्शन किए। मंदिर में प्रवेश के दौरान भूमि ने रेड कलर के सूट में नजर आई। तो वहीं उनकी बहन ब्लू और व्हाइट कलर के सूट में नजर आई। इस दौरान दोनों ने माथे पर तिलक लगवाया और कलावा भी बंधवाया ।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में

 हाल ही में भूमि को फिल्म मेरा नाम गोविंदा में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल और कियारा आडवाणी भी नजर आए थे। यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस साल भूमि पर्दे पर एक से बढ़कर एक फिल्मों  में नजर आने वाली है । 

इस साल वह मेरे हसबैंड की बीवी, अफवाह, द लेडी किलर, भीड़ जैसी फिल्में में दिखाई देंगी। फिल्म भीड़ की बात करें तो इसमें एक बार फिर एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ नजर आएगी । हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हुआ था।

लॉकडाउन के बैकग्राउंड पर बेस्ड होगी भीड़

बता दें कि अनुभव और भूषण कुमार द्वारा निर्देशित 'भीड़' एक सोशल-पॉलिटिकल ड्रामा है, जो महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के बैकग्राउंड पर बेस्ड है । फैंस भूमि-राजकुमार की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

यह भी पढे़ं- Urvashi Dholakia की कार को स्कूल बस ने मारी टक्कर, एक्सीडेंट में बाल-बाल बची एक्ट्रेस की जान

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Grand Finale: नहीं होगा इस हफ्ते बिग बॉस 16 का फिनाले! एक्सटेंशन सुनकर सलमान खान को भी लगेगा झटका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.