नई दिल्‍ली, जेएनएन। Bhojpuri Actress Mani Bhattacharya Goddess Look Viral: भोजपुरी सिनेमा की दिग्‍गज अभिनेत्रियों में शुमार मणि भट्टाचार्य के नए लुक से फैंस चौंक गए हैं। फैंस ने मणि को सच में काली मां की तरह दिखने वाली बता दिया है। बता दें कि मणि भोजपुरी स्‍टार खेसारी लाल यादव और प्रदीप चिंटू की फिल्‍म में जल्‍द ही दिखाई देंगी।

भोजपुरी स्‍टार्स की फिल्‍मों, गानों और उनके लुक को देशभर में खूब प्‍यार मिलता रहा है। इसी कड़ी में खूबसूरत अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं। फिल्‍म जिला चंपारण से डेब्‍यू करने वाली अभिनेत्री मणि के वायरल हुए देवी लुक पर फैंस तरह तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मणि भट्टाचार्य ने सोशल मीडिया नए लुक की तस्‍वीरें शेयर की हैं।

इन तस्‍वीरों में मणि ने मां काली का स्‍वरूप धारण किया हुआ है। मणि ने अपने पोस्‍ट में लिखा कि 'न्‍यू लुक भवतारिणी'। मणि ने काली मां के स्‍वरूप के लिए चेहरे को काले और लाल रंग से कलर किया है। उन्‍होंने सिर और गले में आभूषण पहन रखे हैं। बड़ी बड़ी आंखें और लंबी जीभ निकाले मणि का यह लुक बेहद चौंकाने वाला दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर शेयर इन तस्‍वीरों में मणि ने गले में नरमुंड की प्रतीकात्‍मक माला भी पहन रखी है। इस पोस्‍ट पर रिप्‍लाई करते हुए एक फैन ने लिखा कि वह रियल की काली मां लगती हैं। जबकि एक फैन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा कि यह उनका सुपर डुपर हिट होने वाला लुक है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Newlook #Bhabatarini

A post shared by Mani Bhattachariya (@mani_bhattachariya) on

बता दें कि मणि भट्टाचार्य के हाथ में इस वक्‍त दो दो फिल्‍में हैं। एक फिल्‍म में वह भोजपुरी के स्‍टार खेसारी लाल यादव के साथ नजर आएंगी। वहीं, दूसरी फिल्‍म में वह प्रदीप पांडे चिंटू के अपोजिट दिखाई देंगी। दोनों ही फिल्‍मों की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#bepositivealways #sunnyday #shooting

A post shared by Mani Bhattachariya (@mani_bhattachariya) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#maa #bhabatarini #karunamoyeeranirashmoni #piccourtacy #by #dearest #darling @yellowboxofdreams 😘

A post shared by Mani Bhattachariya (@mani_bhattachariya) on

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप