Move to Jagran APP

'बड़का भैया' बर्बाद करना चाहते हैं खेसारी लाल यादव का करियर? फैंस के सामने एक्टर ने सुनाई पूरी आपबीती

Khesari Lal Yadav claims Badka Bhaiya Ruin His Career भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच की लड़ाई जगजाहिर है। इसके बीच उन्होंने फैंस के साथ लाइव में काफी कुछ शेयर किया है।

By Jagran NewsEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 28 Nov 2022 02:43 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 02:43 PM (IST)
'बड़का भैया' बर्बाद करना चाहते हैं खेसारी लाल यादव का करियर? फैंस के सामने एक्टर ने सुनाई पूरी आपबीती
Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav claims Badka Bhaiya wants to ruin his career

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री आजकल अपने शबाब पर है। फिल्में, विदेशों में शूट रही हैं और इसकी पैन इंडिया रिलीज की भी तैयारी चल रही है। साथ ही खेसारी लाल यादव जैसे स्टार की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। हालांकि इस इंडस्ट्री में स्टार्स के बीच की रंजिशे भी किसी से छुपी नहीं हैं। खासकर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल की। फिलहाल तो खेसारी अपने गानों के अचानक यूट्यूब से डिलीट हो जाने से परेशान हैं। इस परेशानी में उन्होंने फैंस के लिए ताजा वीडियो शेयर किया है।

loksabha election banner

खेसारी ने किया खुलासा

दरअसल, हुआ क्या है कि पवन सिंह के तारे गर्दिश में चल रहे हैं। पिछले दिनों उनकी पर्सनल लाइफ काफी लाइम लाइट में रही जिसके बाद फिल्ममेकर्स ने उनसे दूरी बना रहे हैं। पवन सिंह इसे लेकर काफी परेशान चल रहे हैं। इनकी बजाए प्रोड्यूस खेसारी लाल यादव को फिल्मों में ले रहे हैं। अपनी फिल्में छिनती देख पवन सिंह को और गुस्सा आ रहा है और दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई हैं। इस बीच खेसारी अपने फैंस से बात करने के लिए लाइव आ गए। पहले तो उन्होंने अपने नए गाने 'हसीना' को मिल रहे प्यार के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया।

View this post on Instagram

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

बिना नाम लिए किया हमला

अपने लाइव के दौरान खेसारी ने बिना नाम लिए ही भोजपुरी के कुछ लोगों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को सबने मिलकर परेशान किया और नतीजा ये हुआ कि आज लोग बॉलीवुड का बायकॉट कर रहे हैं। मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है एक आदमी ने यूट्यूब से मेरे गाना डिलीट करवा दिया है और मुझे लगातार परेशान कर रहा है। वो मेरा करियर खत्म कर देना चाहता है। लोगों को सब पता है फिर भी पूरी इंडस्ट्री उसका सपोर्ट कर रही है।

बोले- बर्बाद करना चाहते हैं कुछ लोग

खेसारी ने आगे कहा कि 2-30 लोग ऐसे हैं जो मुझे बर्बाद करने में लगे हैं। लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैंने अपनी मेहनत से इस इंडस्ट्री में जगह बनाई है। हां लेकिन मुझे बुरा लगता है कि बिनी किसी गलती के ये लोग क्यों मेरे पीछे पड़े हैं। उन्होंने कहा कि चाहे बड़का भैया के सपोर्ट में पूरी इंडस्ट्री ही क्यों न हो लेकिन वो घबराने वाले नहीं हैं। बता दें कि उन्होंने अपने पूरे लाइव सेशन में किसी का नाम नहीं लिया लेकिन लोग ने अंदाजा लगा लिया कि उनकी इशारा पवन सिंह की ही तरफ है।  

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे ने अपने ग्रुप के इस कंटेस्टेंट को बना घर का नया कैप्टन, टीना बोलीं- तुम सब धोखेबाज हो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.