Move to Jagran APP

Bheed: भीड़ को एंटी इंडिया फिल्म बताने पर भड़के पंकज कपूर, कहा- "बारिश के पहले मानसून की घोषणा"

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म भीड़ 24 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इस बीच ट्रेलर देखकर कुछ लोग इसे एंटी इंडिया फिल्म करार दे रहे हैं। जिसपर एक्टर पंकज कपूर ने उन लोगों से पहले फिल्म देखने की बात कही।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Tue, 14 Mar 2023 08:07 AM (IST)Updated: Tue, 14 Mar 2023 08:07 AM (IST)
Bheed: Pankaj Kapoor reacted to the people who called the crowd an anti-India film, said this, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bheed: सीनियर एक्टर अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म की एक ओर लोग सराहना कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर फिल्म का टीजर देखकर कुछ लोग इस फिल्म को एंटी इंडिया फिल्म करार दे रहे हैं। जिसपर अब सीनियर एक्टर पंकज कपूर खुलकर सामने आए और उन्होंने लोगों से पहले इस फिल्म को देखने की बात कही है।

राय देने से पहले फिल्म देखें - पंकज कपूर

पकंज कपूर ने फिल्म को राजनीतिक बताने वाले लोगों से पहले इस फिल्म को देखने की बात कही। इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में पंकज कपूर ने कहा, "आपको एहसास होना चाहिए कि हमारे समाज में, जो कि आप हमारी फिल्म में भी देखेंगे, कि बारिश की एक बूंद होने से पहले लोग मानसून की घोषणा कर देते हैं। हम इतने अधीर और स्वच्छंद हैं। धैर्य रखने और ये कहने के बजाय, 'ठीक है, जो हो रहा है उस पर चिंतन करें', हम बंदूक उछाल देते हैं। आप राय दे सकते हैं, लेकिन पहले फिल्म देखें? यह हास्यास्पद है कि एक छोटा टीजर... और आप कहने लगते हैं कि ये एक राजनीतिक फिल्म है। ये एक विश्लेषणात्मक फिल्म है जो हमारे समाज की मानसिकता के बारे में बात करती है, हम कैसे सोचते हैं, हम किसी स्थिति को कैसे प्रतिबिंबित करते हैं! इस फिल्म ने जिस तरह से दिखाया है, बहुत कम फिल्मों ने अधिकारियों को सकारात्मक अर्थ में दिखाया है।"

कोरोना जिहाद को विचार के रूप में इस्तेमाल किया - पंकज कपूर

कई लोगों ने टीजर में पकंज कपूर के मुस्लिम से खाना लेने से मना करने पर इसे कोरोना जिहाद की सोच को बढ़ाने का इल्जाम लगाया, जिसपर पकंज कपूर ने कहा, "एक बार जब आप फिल्म देखेंगे, तो आपको एहसास होगा कि इसे अलग तरह से पेश किया गया है। उन्होंने (सिन्हा) अब इसे एक ऐसे विचार के रूप में इस्तेमाल किया है जो मौजूद था, लेकिन एक और विचार भी है जिसे फिल्म में शामिल किया गया है। जिसे जब आप देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि इंसान, दिन के अंत में सभी एक जैसे हैं।"

बता दें कि अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी भीड़ लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों के दर्द को बयां करती है। राजकुमार राव इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म को टी-सीरीज और बनारस मीडिया वर्क्स ने प्रोड्यूस किया है। वहीं रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

यह भी पढ़ें: Swara Bhasker ने Fahad Ahmad संग रचाई शादी, साउथ इंडियन दुल्हन बनी एक्ट्रेस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.