Move to Jagran APP

Bharti Singh Fees Deduction: ‘मैं 1 लाख लेती थी पर अब 50 हजार ले रही हूं’, फीस कटौती पर बोली भारती सिंह

Bharti Singh On Fees Deduction कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) आज सफलता की दुनिया के सामने एक उदाहरण है। वह अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं जिस पर लाइफ से जुड़ी चीजें अक्सर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब उनको लेकर एक खबर सामने आ रही है। दरअसल भारती ने अपनी फीस कटौती पर खुलकर बात की है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavThu, 24 Aug 2023 04:42 PM (IST)
Bharti Singh Fees Deduction Photo Credit Instagarm

 नई दिल्ली जेएनएन। Bharti Singh On Fees Deduction: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) खुद हंसती हैं और लोगों को हंसाती हैं। पिछले कई सालों से भारती लोगों को हंसने का काम कर रही हैं और मशहूर हो रही है।

आज भारती की सफलता दुनिया के सामने एक उदाहरण है। इसी बीच अब उनको लेकर एक खबर सामने आ रही है। दरअसल, भारती ने अपनी फीस कटौती पर खुलकर बात की है।

सही पैसे नहीं मिल रहे

भारती सिंह इन दिनों मदरहुड को इन्जॉय कर रही हैं। इसी के साथ अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जिस पर लाइफ से जुड़ी चीजें अक्सर शेयर करती रहती हैं। अब एक इंटरव्यू में कॉमेडियन ने अपनी फीस में हुई कटौती को लेकर खुलकर बात की है। भारती ने कहा, 'जब से महामारी आई सभी शोज के बजट पर इसका असर पड़ गया। ये भी इंडस्ट्री में हुआ है, लेकिन कोई भी आर्टिस्ट इससे खुश नहीं होगा जब उसे उसके हिसाब से पैसा ना मिले। अगर मैं जो चार्ज करती थी उसका 25 प्रतिशत भी नहीं दोगे आप तो फिर काम नहीं हो पाएगा।

मैं अब 50 हजार ले रही हूं

भारती ने आगे कहा, 'मैं कभी ऐसा नहीं कहती कि मैं 1 लाख लेती थी पर अब 50 हजार ले रही हूं तो 6 की जगह 3 जोक्स ही मारूंगी, लेकिन जब मैं स्टेज पर जाती हूं तो मुझे यह याद ही नहीं रहता कि मुझे कितना परफॉर्म करना होता है और कितना मुझे पैसा दिया जा रहा है। लाइव शोज में मुझे रोकना पड़ता है क्योंकि मैं वो नहीं हूं जो स्क्रिप्ट फॉलो करती हूं। यही वजह है कि मैं कभी ओवरटाइम को लेकर भी शिकायत नहीं करती हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

क्या फिर से मां बनने वाली हैं भारती सिंह ?

हाल ही में उन्होंने अपना नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी सबसे अच्छी दोस्त और टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन भी नजर आ रही है। इस वीडियो में भारती एक जगह जैस्मीन से कहती हैं, "जैस्मीन जल्दी शादी करले यार" इस पर जैस्मीन जवाब देती है, "यार भारती आप पहले दूसरा बेबी करो, गोले के लिए छोटी बहन या भाई लाओ। जैस्मीन का ये स्टेटमेंट अब काफी वायरल हो रहा है। भारती के फैंस अब कयास लगा रहे है कि क्या जैस्मीन ने इशारा किया है कि भारती और हर्ष सच में ही अब दूसरे बच्चे के लिए प्लान कर रहे हैं।