Move to Jagran APP

Bade Miyan Chote Miyan में होगी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इंटेंस फाइट, नए दमदार पोस्टर ने दिया ये हिंट

Bade Miyan Chote Miyan Teaser अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के टीजर का इंतजार हो रहा है। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने टीजर से जुड़ा अपडेट शेयर करते हुए एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का इंटेंस लुक दिखाई दे रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 20 Jan 2024 11:52 AM (IST)Updated: Sat, 20 Jan 2024 11:52 AM (IST)
बड़े मियां छोटे मियां के टीजर से पहले दिखा अक्षय-टाइगर का इंटेंस लुक। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bade Miyan Chote Miyan Teaser: साल 2024 की मच अवेटेड फिल्मों में एक नाम 'बड़े मियां छोटे मियां' का भी है। अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक साथ एक्शन से धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। 

loksabha election banner

टाइगर और अक्षय की फ्रेश पेयर देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। यही वजह है कि जब से 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) के टीजर रिलीज का एलान किया गया है, तब से फैंस पलकें बिछाकर इसका इंतजार कर रहे हैं। टीजर से पहले फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए एक नए पोस्टर को शेयर किया गया है। 

अक्षय और टाइगर का होगा इंटेंस एक्शन

'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ अहम भूमिका निभा रहीं सोनाक्षी सिन्हा ने शनिवार (20 जनवरी 2024) को फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है। इसमें अक्की और टाइगर का दमदार अवतार देखने को मिल रहा है। हाथों में बंदूक लिए फाइटिंग के मूड में अक्षय और टाइगर दुश्मनों से लड़ाई के लिए एकदम तैयार दिख रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

यह पोस्टर देख साफ कहा जा सकता है कि 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय और टाइगर के दुश्मनों संग कई खतरनाक एक्शन सींस देखने को मिलेंगे। पोस्टर में दोनों का लुक भी इंटेंस है। इसे शेयर करते हुए 'दबंग गर्ल' ने कैप्शन में लिखा, "उनका एक्शन शब्दों से ज्यादा तेज बोलेगा। आप सभी व्यक्तियों के सामने एक्शन में प्रस्तुत है।"

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट के पास हुई 'बड़े मियां छोटे मियां' मिला U/A सर्टिफिकेट

कब आएगा 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर?

एक्शन-थ्रिलर 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर 24 जनवरी 2024 को जारी किया जाएगा। फिल्म में अक्षय, टाइगर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, 'सालार' एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन, अलाया फर्नीचरवाला, जुगल हंसराज और अनिल धवन समेत कई कलाकार नजर आएंगे। फिल्म इसी साल ईद के दिन दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan Release Date: इंतजार हुआ खत्म! अक्षय- टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज डेट आउट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.