Move to Jagran APP

‘बाहुबली’ Prabhas ने Instagram पर शेयर की पहली फोटो, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

Baahubali Prabhas share his First picture on Instagram प्रभास ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहली तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैंस कुछ ऐसा रिएक्शन दे रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 10:45 AM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 10:45 AM (IST)
‘बाहुबली’ Prabhas ने Instagram पर शेयर की पहली फोटो, फैंस ने दिया ये रिएक्शन
‘बाहुबली’ Prabhas ने Instagram पर शेयर की पहली फोटो, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

 नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बाहुबली’ (Baahubali) एक्टर प्रभास(Prabhas) की फैन फॉलोइंग कितनी ज्यादा है इस बात से तो सभी वाक़िफ हैं। खासतौर पर लड़कियों में उनको लेकर कितनी दीवानगी है ये बात किसी से छुपी नहीं है। 2015 में ‘बाहुबली’ के रिलीज होने के बाद से लोग उनकी एक झलक पाने का भी इंतजार करते हैं और फैंस की इसी दीवानगी का ख्याल रखते हुए प्रभास ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) ज्वाइन किया है।

prime article banner

इंस्टाग्राम ज्वाइन करते ही प्रभास को लाखों लोगों ने फॉलो कर लिया। अब उन्होंने फैंस के लिए अपनी पहली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में वह हाथ में तलवार पकड़े बाहुबली लुक नजर आ रहे हैं। उनकी इस फोटो से ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता कि ये फोटो बाहुबली की शूटिंग के दौरान की है। इसके अलावा प्रभास ने जो फोटो शेयर की है वही फोटो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल भी बनाई है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

हालांकि उनकी इस फोटो से फैंस थोड़ा निराश भी हैं। दरअसल, प्रभास इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘साहो’ (Saaho) की शूंटिग कर रहे हैं। ऐसे में फैंस को उम्मीद थी की प्रभास साहो की सेट से कोई तस्वीर शेयर करेंगे या अपनी कोई पर्सनल फोटो शेयर करेंगे। लेकिन प्रभास की इस पुरानी तस्वीर से फैंस थोड़ा निराश हैं। हम उम्मीद करते हैं कि प्रभास के इंस्टाग्राम पर जल्द ही ‘साहो’ के सेट से भी कोई तस्वीर सामने आएगी। साहो में प्रभास के साथ लीड रोल में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। आपको बता दें कि प्रभास ने क्योंकि हाल ही में इंस्टग्राम ज्वाइन किया है इसिलए उनका अकाउंट अभी वैरिफाइड (Bule Tick) नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.