मुंबई। बरेली की बर्फ़ी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन और बधाई हो के बाद आयुष्मान ख़ुराना इन दिनों बॉलीवुड के हिट स्टार बन चुके हैं। और बॉलीवुड का ये विक्की डोनर अब तैयार हैं 'ड्रीम गर्ल' बनकर दर्शकों को लुभाने के लिए। उनकी इस फिल्म में सीता, द्रौपदी और राधा के किरदार होंगे।

जानकारी के मुताबिक फिल्म में रामायण, महाभारत और कृष्णलीला के प्रसंगों को लिया जायेगा। ड्रीम गर्ल में हीरोइन तो नुसरत भरुचा हैं लेकिन लड़की का किरदार आयुष्मान को दिया गया है। फिल्म में आयुष्मान हरियाणवी बोलते नज़र आएंगे। इस फिल्म में मनजोत सिंह भी नज़र आएंगे। फिल्म की शूटिंग पिछले साल आगरा में शुरू हुई थी और ये फिल्म इस साल सितम्बर में रिलीज़ होगी।

फिर से छोटे शहर (नॉन-मेट्रो) की एक कहानी को लेकर आ रहे आयुष्मान की अगली फिल्म ड्रीम गर्ल, हेमा मालिनी वाली ड्रीमगर्ल जैसी कहानी नहीं बल्कि अलग तरह का ड्रामा होगा जिसे टीवी की ड्रामा क्वीन प्रोड्यूसर एकता कपूर बना रही हैं। इस फिल्म के साथ आयुष्मान पहली बार नुसरत भरुचा के साथ जोड़ी बनाएंगे, जिनके ग्लैमरस अंदाज़ को प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी में देखा गया है। इस फिल्म से लेखक राज शांडिल्य का डायरेक्शन में डेब्यू होगा। राज को कॉमेडी स्किट्स और गैंग्स लिखने का मास्टर माना जाता है।

आयुष्मान ने इस फिल्म में अपने रोल को अभी तक सीक्रेट रखा था। बताया है कि वो फिल्म में अपनी आवाज़ के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाले हैं, जिसे सुन कर लोग चौंक जाएंगे। फिल्म में वहीं ड्रीम गर्ल हैं। फिल्म की कहानी मेरठ शहर की है l आयुष्मान ने पिछले दिनों अंधाधुन और बधाई हो में बेहतरीन काम किया था। वो इसी साल फिल्म बाला में दिखेंगे जो एक गंजे आदमी की कहानी है।

यह भी पढ़ें: Setters Movie Review: नक़ल के ठेकेदारों की अंजान दुनिया दिखाती है ये फिल्म, मिले इतने स्टार

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप